ट्रैक्टर से कुचल कर किसान की हत्या का प्रयास

ग्राम हिनौता में वारदात, 307 का प्रकरण दर्ज
जबलपुर: पाटन थाना अंतर्गत ग्राम हिनौता में ट्रैक्टर से कुचल कर एक किसान की हत्या का प्रयास किया गया। पुलस ने रिपोर्ट पर 307 का मामला दर्ज कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।   पुलिस के मुताबिक महेश पटैल 50 वर्ष निवासी ग्राम हिनौता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह खेती करता है। शाम लगभग 5-45 बजे कुक्कू सुभाष पटैल ट्रैक्टर लेकर कछरा खेत गये और जबरदस्ती खेत में अपने हिस्से को जोत रहे थे  मना करने पर   भाई  बालगोविन्द के साथ झगड़ा करने लगे। जानकारी लगने पर  वह अपने खेत जाने के लिये निकला घर से लगभग 200-300 मीटर पहुंचा।

शाम लगभग 6 बजे सुभाष पटैल चाचा अपने मैसी ट्रैक्टर से कछरा खेत तरफ  से गांव तरफ  आ रहे थे जिन्हें पास आने पर उसने हाथ देकर रूकने का इशारा किया परन्तु सुभाष चाचा चिल्लाकर बोले कि तुझे जान से खत्म कर देता हूं तो तेरा हिस्सा मेरा हो जायेगा और ट्रैक्टर रोकने की बजाय अधिक स्पीड से चलाकर उसे जान से मार देने की नियत से उसके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया ट्रैक्टर के दाहिने तरफ के दोनों चके उसकी छाती एवं पेट से निकल गये सुभाष चाचा ने फिर भी ट्रैक्टर नहीं रोका और रिवर्स करते हुये फिर से ट्रेक्टर के चके उसके उपर से निकाल दिये। पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने घटना को गम्भीरता से लेते हुये आरोपीं की शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए है।  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीणी सूर्यकांत शर्मा  एवं  एसडीओपी पाटन लोकेश डाबर  के मार्गनिर्देशन में थाना प्रभारी पाटन नवल सिंह आर्य के नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जायेगा।

Next Post

अम्बेडकर जयंती पर केंद्रीय जेल से छोड़े जाएगे 8 बंदी

Sun Apr 14 , 2024
सतना:केन्द्रीय जेल सतना में 14 अप्रैल “डॉ० भीमराव अम्बेडकर जयंती” के अवसर पर आजीवन कारावास के 8 दण्डित बंदियों जेल मुख्यालय के आदेश एवं राज्य शासन से घोषित परिहार का लाभ प्राप्त कर रिहा होगें।यह जानकारी देते हुए जेल अधीक्षक लीना कोष्टा ने बताया कि रिहा होने वाले बंदियो में […]

You May Like