अम्बेडकर जयंती पर केंद्रीय जेल से छोड़े जाएगे 8 बंदी


सतना:केन्द्रीय जेल सतना में 14 अप्रैल “डॉ० भीमराव अम्बेडकर जयंती” के अवसर पर आजीवन कारावास के 8 दण्डित बंदियों जेल मुख्यालय के आदेश एवं राज्य शासन से घोषित परिहार का लाभ प्राप्त कर रिहा होगें।यह जानकारी देते हुए जेल अधीक्षक लीना कोष्टा ने बताया कि रिहा होने वाले बंदियो में सतना जिले के 2 पुरुष बंदी, मैहर जिले का 1 पुरुष बंदी, छतरपुर जिले की 1 महिला बंदी, पन्ना जिले के 4 पुरुष बंदी सजा भुगत कर जयंती के दिन रिहा होंगे।

जेल उप अधीक्षक श्रीकांत त्रिपाठी, जेल उप अधीक्षक सोनबीर सिंह कुशवाह, कल्याण अधिकारी अनिरूद्ध कुमार तिवारी, सहायक जेल अधीक्षक अभिमन्यु पाण्डेय, सहायक जेल अधीक्षक सुश्री फिरोजा खातून एवं समस्त जेल स्टॉफ ने रिहा होने वाले बंदियों को अपराध से दूर रहने व अपने शेष जीवन को स‌द्मार्ग पर ले जाते हुए समाज की मुख्य धारा से जुड़ने की कामना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ दी है।

Next Post

कैमरे, मोबाइल और बैग पर प्रतिबंध लगाने की तैयारी में

Sun Apr 14 , 2024
ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर की सुरक्षा की जांच के लिए एनबीसी की टीम आएगी उज्जैन: महाकाल मंदिर की सुरक्षा की जांच करने के लिए जल्द ही एनबीसी की टीम आएगी। मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए भी कई नियमों पर सख्ती होने वाली है। इसमें सबसे महत्वपूर्ण इलेक्ट्रॉनिक कैमरे, मोबाइल ओर बैग […]

You May Like