190 सीसी नशीली कफ सिरप के साथ आरोपी गिरफ्तार

नवभारत न्यूज

रीवा, 10 अप्रैल, आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के उद्देश्य मऊगंज पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र जैन द्वारा अवैध नशे के खिलाफ जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. जिसमे मऊगंज पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए वर्षों से अपराध और नशे के कारोबार में संलिप्त महिला एवं उसके बेटे के साथ सिंघम नाम से मशहूर नशीली कफ सिरप के तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने इन तीनों के कब्जे से 190 सीसी नशीली कफ सिरप बरामद किया है अबैध नशे के खिलाफ विशेष अभियान के तहत नवागत एसडीओपी मऊगंज अंकिता सूल्या ने आते ही पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्यवाही शुरू कर दिया है. मऊगंज पुलिस ने चाक रोड ओवर ब्रिज के समीप दबिश देकर शातिर महिला तस्कर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से 190 सीसी नशीली कफ सिरप बरामद हुई है. गिरफ्तार महिला के ऊपर पूर्व में 25 से ज्यादा मामले मारपीट और आबकारी एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं. जो की लगभग 15 सालों से लगातार अवैध गतिविधियों में संलिप्त थी. मऊगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पन्नी गांव निवासी उमेश सेन उर्फ सिंघम नशीली कफ सिरप की खेप लेकर चाक रोड बाईपास की तरफ बेंचने आया था. इसी दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जाल बिछाते हुए तत्काल छापेमारी करके मऊगंज वार्ड क्रमांक 2 निवासी मूर्ति देवी शर्मा एवं उसके पुत्र अशोक शर्मा सहित पन्नी ग्राम निवासी शातिर बदमाश उमेश सेन उर्फ सिंघम को धर दबोचा. तलाशी दौरान सफेद बोरी में भारी मात्रा में नशीली कफ सिरप इन तीनों के कब्जे से बरामद हुई है. वहीं एक आरोपी पुलिस को देखकर मौके से भाग निकला.

Next Post

राजकुमार आनंद ने मंत्री पद और ‘आप’ की सदस्यता से दिया इस्तीफ़ा

Wed Apr 10 , 2024
नयी दिल्ली,10 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली के मंत्री राजकुमार आनंद ने पार्टी में दलितों को प्रतिनिधित्व नहीं दिए जाने का आरोप लगाते हुए बुधवार को अपने पद और आम आदमी पार्टी (आप)की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया। पटेल नगर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक ने कहा ,“हम एक समावेशी समाज में […]

You May Like