शातिर चोर सात लाख रुपए से अधिक के आभूषण के साथ गिरफ्तार

मुरैना, 09 अप्रैल मध्यप्रदेश के मुरैना शहर में हुईं तीन चोरियों का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी किये गए सात लाख रुपये से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए हैं।

नगर पुलिस अधीक्षक राकेश गुप्ता ने यहां बताया कि वर्ष 2023 के अंतिम महीनों में तीन घरों दत्तपुरा,गोपाल पूरा और संजय कालोनी से अज्ञात चोर सोने-चांदी के जेवरों की चोरी कर ले गए थे। आज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सईद नहर के समीप कुछ शातिर चोर किसी के यहां चोरी की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनकी घेराबंदी की तो वहां से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से कुछ सोने के जेवर मिले।

पुलिस ने जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने तीनों चोरी करना स्वीकार कर लिया और उनके बताए गए स्थान से चोरी किये गए सात लाख से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए। पुलिस उक्त चोरों से अभी अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

Next Post

शर्मा ने खजुराहो प्रवास के दौरान मंदिर में पूजन-अर्चन कर जनसंपर्क प्रांरभ किया

Tue Apr 9 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email पन्ना, 09 अप्रैल  मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विष्णुदत्त शर्मा ने आज खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के प्रवास के दौरान गुड़ीपड़वा के अवसर पर सुबह पन्ना के बड़ीदेवन मंदिर में […]

You May Like