दिल्ली आबकारी नीति मामले में दुर्गेश पाठक को ईडी ने किया तलब

नयी दिल्ली, 08 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय राजधानी के राजिंदर नगर से विधायक दुर्गेश पाठक को आबकारी नीति मामले में कथित धन शोधन के मामले में तलब किया।

आप नेता आतिशी के आरोप के बाद यह बात सामने आयी कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनाव से पहले श्री पाठक और उनके समेत चार और नेताओं को गिरफ्तार करने का इरादा बना रही है।

सुश्री आतिशी ने पहले कहा कि भाजपा रामलीला मैदान में पार्टी की रैली के बाद डर गई, भाजपा को एहसास हुआ कि आप के शीर्ष चार नेताओं को जेल में डालना पर्याप्त नहीं है।

आप नेता ने कहा, “शीर्ष नेताओं में अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन पहले से ही जेल में बंद हैं और अब चार और नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही हैं जिसमें मैं (आतिशी), सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक हैं।”

सुश्री आतिशी ने दावा किया, “भाजपा की ओर से मेरे एक करीबी दोस्त ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि मैं भाजपा में शामिल हो जाऊं, नहीं तो अगले एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय मेरे घर पर छापा मारेगी और मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

Next Post

पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

Mon Apr 8 , 2024
नयी दिल्ली 08 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज स्थिर रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे। तेल विपणन करने वाली प्रमुख […]

You May Like