लव मैरिज की अर्जी ने मचाया बवाल, सिहोरा बंद

जबलपुर:  सिहोरा निवासी हसनैन अंसारी ने इंदौर की युवती से शादी के लिए जिला विवाह अधिकारी के पास आवेदन किया था। इस  मामले ने मंगलवार को तूल पकड़ लिया और लव मैरिज को लेकर सिहोरा बंद कर  हिंदूवादी संगठन सहित सैकड़ों जनसामान्य ने सिहोरा बंद कराते हुए सडक़ पर धरना-प्रदर्शन किया।  एहतियातन सिहोरा-खितौला में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई।
जानकारी के मुताबिक सिहोरा बाबली मोहल्ला वार्ड क्रमांक पांच निवासी हसैनन अंसारी (29) भोपाल में एक प्रायवेट कंपनी में काम करता है। वहीं इंदौर निवासी युवती (27) भी काम करती थी। दोनों में प्यार हुआ और दोनों ने शादी करने की तैयारी कर ली है।   दोनों ने सात अक्टूबर को जबलपुर कलेक्ट्रेट में न्यायालय अपर कलेक्टर एवं विवाह अधिकारी के यहां शादी का आवेदन दिया। आवेदन मिलने पर विवाह अधिकारी द्वारा दोनों के स्वजन को नोटिस जारी किया गया।
अंकिता राठौर ने वीडियो किया शेयर
अंकिता राठोर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया  जिसमेंं उसने कहा कि मैं अंकिता राठौर में आपसे ये बात कहना चाहती है, कि मुझ पर जो प्रेशर बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया के ब्रू, राजनीतिक दल और संगठन के बू और मेरे मां-बाप और मेरे खानदान का जो भी साथ दे रहा है। अगर मुझे कुछ होता है या में खुद से कुछ लेती हूं, तो पूरा इल्जाम इन सभी लोगों पर जाएगा। जो लोग भी इस टापिक पर अपना अधिकार समझकर उस चीज को बढ़ावा दे रहे हैं और हवा देते हुए अपना मतलब निकाल रहे हैं, मुझे बहुत बुरा लग रहा है, बहुत शर्मिंदगी लग रही है। मेरे वीडियो फोटो बहुत तरीके से वायरल किए जा रहे हैं, मेरे साथ जो लडक़ा है, उसके भी वायरल किए जा रहे हैं। आप मुझे स्वतंत्रता तो दीजिए, यह मेरा पूरा अधिकार है। शादी का अधिकार मेरा है और आप इस अधिकार को छीन नहीं सकते हैं। आप मुझ पर प्रेशर डालेंगे, तो मैं कुछ भी कर सकती हूं अपने साथ।

Next Post

अमृत भारत योजना के तहत साँची रेलवे स्टेशन को मिलेगी नई पहचान, पर्यटन को बढ़ावा

Tue Oct 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email साँची रेलवे स्टेशन का 10 करोड़ से उन्नयन कार्य शुरू बौद्ध धरोहर और पर्यटक सुविधाओं में होगा बड़ा सुधार भोपाल:पश्चिम मध्य रेल्वे भोपाल मण्डल के साँची रेलवे स्टेशन का उन्नयन “अमृत भारत स्टेशन योजना” के तहत लगभग […]

You May Like