बल्क ऑर्डर के लिए आया स्विगी का एक्सएल फ्लीट

बल्क ऑर्डर के लिए आया स्विगी का एक्सएल फ्लीट

गुरुग्राम, 05अक्टूबर (वार्ता) ऑन-डिमांड सुविधा प्रदात प्लेटफॉर्म स्विगी ने हरियाणा विधानसभा चुनावों के दौरान गुरूग्राम और बादशाहपुर निर्वाचन क्षेत्रों में 580 मतदान केन्द्रों पर तैनात चुनाव अधिकारियों को 3500 भोजन उपलब्ध कराने के साथ ही शनिवार को औपचारिक रूप से अपनी थोक (बल्क) ऑर्डर सेवा एक्सएल फ्लीट शुरू की।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनावों के इन दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में तैनात चुनाव अधिकारियों को 20 स्विगी एक्सएल ईवी के बेड़े ने शुक्रवार को रात्रिभोज और शनिवार को नाश्ता तथा दोपहर का भोजन उपलब्ध कराये हैं जो जिला प्रशासन के लिए स्विगी की ओर से निशुल्क था। इसके साथ ही कंपनी ने बल्क सेवा की शुरूआत की जिसे स्विगी एक्सएल ईवी बेड़े के रूप में जाना जाता है। इस बेड़े में इलेक्ट्रिक वाहन शामिल हैं, वह एक बार में बड़े ऑर्डर देने के लिए है। पिछले कुछ हफ्तों से पायलट रन से गुजर रहे बेड़े को आज हरियाणा चुनाव के दिन गुरुग्राम में औपचारिक रूप से लॉन्च किया गया।

स्विगी फूड मार्केटप्लेस के राष्ट्रीय व्यापार प्रमुख सिद्धार्थ भकू ने कहा, “ खाद्य वितरण सेवाएं नए उपभोग अवसरों को बढ़ावा देकर, आपूर्ति प्रसार को बढ़ावा देकर और उपभोक्ता आधार के विस्तार को सक्षम करके भारत में एफ एंड बी क्षेत्र के समग्र विकास में मदद कर रही हैं। भोजन भी सहजता और आनंद के साथ बहुत निकटता से जुड़ा हुआ है, इसलिए जब परिवार और दोस्त एक साथ मिलते हैं तो हम बल्क ऑर्डर की मांग देख रहे होते हैं। त्योहारों का समय शायद इस सेवा को शुरू करने का सबसे अच्छा अवसर है, जब चारों ओर उल्लास और खुशी होती है, और हर कोई अपने प्रियजनों के साथ जश्न मनाता है। स्विगी एक्सएल यह सुनिश्चित करेगी कि पार्टियों और सभाओं में कोई रुकावट न आए और बड़े ऑर्डर में कोई देरी न हो।”

उन्होंने कहा कि आने वाले हफ्तों में इस सेवा का विस्तार और अधिक शहरों में किया जाएगा। यह सेवा उन वाहनों के बेड़े द्वारा प्रदान की जाती है जिनमें तापमान नियंत्रित डिब्बे होते हैं। सेवा में एक महत्वपूर्ण पर्यावरणीय दृष्टिकोण भी है क्योंकि पूरा बेड़ा विद्युतीकृत है और यह ऑर्डर ट्रिप की बहुलता को बचाता है।

Next Post

कोने इंडिया का राजस्थान में विस्तार

Sat Oct 5 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email उदयपुर, 05 अक्टूबर (वार्ता) एलिवेटर , एस्केलेटर और ऑटोमेशन समाधान प्रदाता कोने एलिवेटर इंडिया ने शनिवार को राजस्थान में अपने परिचालन का विस्तार करते हुये उदयपुर शहर में अपने नए कार्यालय का शुभारंभ किया। कंपनी ने यहां […]

You May Like