बाइक की टक्कर से महिला गंभीर घायल 

भोपाल, 28 सितंबर. कोहेफिजा स्थित खानूगांव के पास तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से स्कूटर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक खजूरी कला अवधपुरी निवासी मीरा उमाडे (47) हेल्थ इंश्योरेंस का काम करती हैं. गुरुवार की शाम करीब साढ़े सात बजे वह स्कूटर से बैरागढ़ की तरफ जा रही थी. खानूगांव चौराहे से आगे निकली, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक के चालक ने उनकी स्कूटर में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही मीरा स्कूटर समेत सड़क पर गिरकर घायल हो गई. राहगीरों की मदद से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना मिलते ही उनके भाई सुरेश भी मौके पर पहुंच गए. घायल महिला बातचीत करने की हालत में नहीं हैं, इसलिए भाई सुरेश ने थाने जाकर टक्कर मारने वाले बाइक चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का केस दर्ज करवाया है.

0000000

भाभी ने देवर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

भोपाल, 28 सितंबर. मिसरोद पुलिस ने एक महिला की रिपोर्ट पर देवर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है. पीडि़ता का आरोप है कि पति की मौत के बाद से देवर उस पर बुरी नजर रखता है. हालांकि प्रारंभिक जांच पड़ताल में प्रापर्टी का विवाद भी सामने आया है. पुलिस के मुताबिक इलाके में रहने वाली चालीस वर्षीय महिला के पति का कुछ समय पहले निधन हो गया था. वह अपने बच्चों के साथ पति के मकान में रहती है, जबकि उसका देवर अलग किराए से रहता है. पीडि़ता का आरोप है कि पछले करीब दो महीने से देवर घर आते-जाते उसके साथ छेड़छाड़ करता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Post

नोटों के सोर्स वालों की जिला अस्पताल में आउटसोर्सिंग से होती है भर्तियां..

Sat Sep 28 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ० जिला अस्पताल सीधी की आउटसोर्सिंग भर्ती एजेन्सी सेडमैप से अस्पताल प्रबंधन द्वारा सेटिंग कर भर्ती कराने का क्या होता है खेल!   नवभारत न्यूज सीधी 28 सितम्बर। जिला अस्पताल सीधी के आउटसोर्सिंग भर्ती एजेन्सी सेडमैप से […]

You May Like