कमल हासन ने फिल्म ‘ठग लाइफ’ की शूटिंग पूरी की

मुंबई, (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के मेगा स्टार कमल हासन ने मणिरत्नम द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘ठग लाइफ’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने एक्स पर एक पोस्ट में प्रशंसकों को शूटिंग पूरी होने की घोषणा की।उन्होंने मणिरत्नम के फिल्मांकन के क्षणों को दिखाते हुए एक वीडियो भी साझा किया। पोस्ट में लिखा था, “शूटिंग पूरी हुई #ठगलाइफ के अगले चरण में प्रवेश।”

फिल्म को गैंगस्टर ड्रामा बताया जा रहा है। ‘ठग लाइफ’ का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है और राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल और मद्रास टॉकीज ने इसका सह-निर्माण किया है। फिल्म में जयम रवि, त्रिशा, अभिरामी और नासिर भी हैं। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है।हाल ही में, अली फजल ‘ठग लाइफ’ की टीम में शामिल हुए।

पिछले साल कमल हासन के जन्मदिन से पहले निर्माताओं ने मणिरत्नम के साथ उनकी आने वाली फिल्म के शीर्षक का खुलासा किया था। इंस्टाग्राम पर फिल्म के प्रोडक्शन हाउस राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने प्रशंसकों को एक दिलचस्प शीर्षक घोषणा वीडियो दिखाया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक नया नाम, एक नया इतिहास! #ठग लाइफ़।

वीडियो में कमल हासन को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है।

वीडियो में उन्हें एक खुरदरे लबादे में लिपटे हुए एक उदास, धुंधले परिदृश्य में खड़े देखा जा सकता है। उनका पीछा कुछ लोग कर रहे हैं और उन्हें उनके पास आते देखा जा सकता है। फिर, कैमरा कमल के चेहरे पर घूमता है, जिससे उनका पूरा लुक सामने आता है।

‘नायकन’ में काम करने के बाद, कमल हासन और मणिरत्नम इस फिल्म के लिए फिर से साथ आ रहे हैं।

Next Post

इजराइल ने सीरिया के टारटस पर हवाई हमला किया

Wed Sep 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email दमिश्क, 25 सितंबर (वार्ता) सीरिया के तटीय प्रांत टारटस में मंगलवार देर रात इजरायल ने हवाई हमले किये, जिसका सीरियाई वायु रक्षा ने जवाब दिया। सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स ने बताया कि सीरियाई वायु रक्षा सक्रिय […]

You May Like