कार की टक्कर से नील गाय की मौत

सुसनेर, 2 अप्रैल. उज्जैन-झालावाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित नगर से 1 किलोमीटर दूर पद्मावती होटल के समीप मंगलवार को कार की टक्कर से नील गाय की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार चालक भी घायल हो गया. इस दौरान घटना स्थल पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. घायल युवक का पुराना बस स्टैंड स्थित शासकीय सिविल अस्पताल सुसनेर में डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक इलाज किया गया है.

दरअसल, राष्ट्रीय राजमार्ग ग्रामीण अंचल और ग्रीन बेल्ट से जुड़ा हुआ है. इसलिए सुसनेर से लेकर चंवली सीमा तक नील गायों की संख्या भी अधिक है. ये जानवर कभी भी सडक़ पर से तेज गति में गुजर जाते हैं. इसलिए वाहन चालक घबरा जाता है और सडक़ दुर्घटना का शिकार हो जाता है. नील गाय को बचाने के चक्कर में पहले भी कई वाहन चालक घायल हो चुके हैं और कुछ की जाने भी जा चुकी हैं.

Next Post

जीतू पटवारी प्रदेशाध्यक्ष की आम सभा के दौरान मंच पर रोने लगे कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह

Tue Apr 2 , 2024
नवभारत न्यूज   दमोह. नामांकन दाखिल करने जीतू पटवारी दमोह आए थे, जहां शहर के किल्लाई नाका स्थित नीलकमल गार्डन में आम सभा का संबोधन प्रदेश के अध्यक्ष जीतू पटवारी कर ने लोकसभा प्रत्याशी तरवर सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि तरवर सिंह लग्नशील,ईमानदार, कर्मठ, और लोधी है लेकिन […]

You May Like