त्योहारों की रात साइलेंसरों से गूंजी

त्यौहार में घूमने निकले युवा सडक़ों पर मचा रहे आतंक
   
जबलपुर: गणेश उत्सव में गणेश प्रतिमाओं के दर्शन का सिलसिला रविवार देर रात्रि तक चलता रहा। जिसमें हजारों की संख्या में लोग गणेश प्रतिमाओं के दर्शन करने के लिए निकले। इसके चलते शहर के कई क्षेत्रों में भक्तिमय माहौल देखने को मिला। परंतु इस भक्ति मय माहौल के बीच में विघ्न डालने के लिए आज के यंगस्टर्स और युवा अपने मॉडिफाइड साइलेंसरों की आवाज से पूरी रात सडक़ों पर आतंक मचाते हुए नजर आए। जिसके चलते त्यौहार की रात वाहनों में लगे मॉडिफाई साइलेंसरों से गूंजती रही। वहीं गणेश प्रतिमा और उनके दर्शन के लिए निकलने वाले लोग भी इन युवाओं से और उनकी साइलेंसर वाली गाडिय़ों की आवाज से परेशान होते हुए नजर आए। इन मॉडिफाई साइलेंसरों की अत्यधिक तीव्र आवाज दूर-दूर तक सुनाई देती है,इसके अलावा पास से ही गुजरने वाले  लोगों के कान फट जाते हैं।
साइलेंसरों से फोड़ते हैं पटाखे
आजकल के युवाओं को तेज आवाज वाली गाड़ी चलाने का काफी शौक चढ़ा हुआ है। जिसके चलते वह अपनी गाडिय़ों में मॉडिफाई साइलेंसर लगा लेते हैं और इन साइलेंसरों से वह पटाखे भी फोड़ते हैं। जिसके कारण उस क्षेत्र में एक दहशत का माहौल बन जाता है। गणेश उत्सव में भी रात में घूमने और भ्रमण पर निकले कई क्षेत्रों में कुछ यंगस्टर्स अपनी गाडिय़ों के मॉडिफाइड साइलेंसरों से पटाखे फोड़ते हुए नजर आए।

Next Post

मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरे से उतरे, यातायात अप्रभावित

Mon Sep 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 16 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में भोपाल से इटारसी की ओर जाने वाली एक मालगाड़ी के तीन डिब्बे आज मंडीदीप रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गए, हालाकि इस वजह से इस रेल सेक्शन पर यातायात […]

You May Like