पीडि़त महिला ने की एपीएम की शिकायत

पद से हटाए गए एपीएम, सीएमएचओ ने कहा करायेगें विभागीय जांच

नवभारत न्यूज

रीवा, 14 सितम्बर, शहर में संचालित एक संजीवनी क्लीनिक में काम करने वाली महिला कर्मचारी ने सहायक प्रोग्राम प्रबंधक (एपीएम) पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत बिछिया थाने एवं विभाग को की गई है. हरकत में आई पुलिस ने एपीएम को बुलाकर बयान दर्ज किया है. साथ ही विभाग ने एपीएम को पद से हटाकर विभागीय जांच शुरू कर दी है. हालाकि एपीएम ने महिला से माफी भी मांगी है.

पीडि़त महिला ने बताया कि जहा वह काम करती है वहां एपीएम शिव शंकर तिवारी अनावश्यक रूप से दबाव बनाते है और अश्लील हरकत करने के साथ काम से निकाल देने की धमकी देते है और कहते है कि तुम काम नही करती तुम्हे निकाल दिया जायेगा. महिला ने बताया कि एपीएम ने माफी भी मांगी है कि आज के बाद इस तरह की गलती नही होगी. इस संबंध में सीएमएचओ संजीव शुक्ला ने बताया कि महिला कर्मचारी द्वारा उनके पास लिखित शिकायत की गई थी. जिसके बाद एपीएम शिव शंकर तिवारी को पद से हटा दिया गया है और विभागीय जांच कराई जा रही है. जांच में जो तथ्य सामने आयेगें उसके बाद अगली कार्यवाही की जायेगी.

Next Post

बदहाल स्वास्थ्य सेवा की खुली पोल, उल्टी दस्त से दो मौत, तीन भर्ती

Sat Sep 14 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ० मामला आदिवासी बाहुल्य कुसमी के सुदूर ग्राम अमरोला एवं हर्रई का, मौत के बाद जागे स्वास्थ्य महकमे की पहुंची स्वास्थ्य टीम, पानी की हो रही जांच, प्रभावितों को दवा वितरण नवभारत न्यूज सीधी/कुसमी 14 सितम्बर। जिले […]

You May Like