हीरो मोटोकॉर्प ने ‘द सेंटेनियल’ की नीलामी से जुटाये 8.6 करोड़

नयी दिल्ली (वार्ता) दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी ‘द सेंटिनियल’ मोटरसाइकिल की नीलामी कर धार्मार्थ कार्याेें के लिए 8.6 करोड़ रुपये जुटाये हैं।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इस खास मॉडल की केवल 100 मोटरसाइकिलें बनाई गई हैं और हर मोटरसाइकिल में जुनून और इंजीनियग की मिसाल देखने को मिलती है। नीलामी में हिस्सा लेने वाले डीलर्स, सप्लायर्स, बिज़नेस पार्टनर्स और कंपनी के कर्मचारियों ने काफी उत्साह दिखाया। नीलामी का सबसे ऊंचा दाम 20.30 लाख रुपये था, जो सीई 100 नंबर की मोटरसाइकिल के लिए लगाया गया। कुल 75 मोटरसाइकिलों की नीलामी से 8.58 करोड़

रुपये की रकम जुटाई गई, जो इन मोटरसाइकिलों की बड़ी मांग और उनके खास आकर्षण को दर्शाता है।

कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष पवन मुंजाल ने कहा “ द सेंटेनियल की बड़ी सफलता हमारे मानद अध्यक्ष डॉ. बृजमोहन लाल मुंजाल की लोकप्रियता और मेल खाती है। यह कृति उनके मूल्यों की पहचान है और उनके द्वारा छोड़ी गई महान विरासत के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है। मेरे पिता हमेशा समाज की भलाई के लिए समर्पित थे। अपने सिद्धांतों और नजरिए द्वारा स्थापित संस्थानों के माध्यम से, वे आज भी हमें समाज के लिए कुछ अच्छा करने की प्रेरणा देते हैं। मैं पूरे हीरो परिवार का दिल से आभार व्यक्त करता हूं, जो चैरिटी के लिए फंड जुटाने में मदद करता है।”

कंपनी ने कहा कि द सेंटेनियल नामक खास कलेक्टर्स एडिशन मोटरसाइकिल की नीलामी सफलतापूर्वक पूरी कर ली है। यह मोटरसाइकिल हाथ से सावधानीपूर्वक बनाई गई है और मानद संस्थापक तथा अध्यक्ष डॉ. बृजमोहन लाल मुंजाल की विरासत को सम्मान देती है।

उसने कहा कि शेष 25 मोटरसाइकिलों को हीरो मोटोकॉर्प के संयंत्रों में प्रदर्शित किया जाएगा तथा उन्‍हें कर्मचारियों और ग्राहकों को प्रतियोगिताओं के माध्यम से वितरित किया जाएगा। एक खास एआई संचालित प्रतियोगिता में, 11.8 करोड़ से ज्यादा हीरो मोटोकॉर्प ग्राहकों को इस ऐतिहासिक मोटरसाइकिल को जीतने का एक बार मिलने वाला अवसर मिलेगा। प्रतियोगिता दो चरणों में होगी। पहले चरण में प्रतिभागी ईमेल के जरिए अपनी तस्वीरें और कहानियां भेजेंगे, जिसमें बताएंगे कि हीरो उत्पाद ने उनके जीवन को कैसे बदला है। इसके बाद,जेन एआई के जरिये, हर प्रतिभागी की हीरो यात्रा का एक व्यक्तिगत विजुअल तैयार किया जाएगा। एक पैनल सबसे प्रेरक कहानी का चयन कर विजेता घोषित करेगा।

Next Post

पहली छमाही में कार्यालय-स्थल के सौदों में 45 प्रतिशत बड़े आकार के सौदे: नाइट फ्रैंक

Sat Sep 14 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली, (वार्ता) अग्रणी संपत्ति परामर्श फर्म नाइट फ्रैंक इंडिया के अनुसार कैलेंडर वर्ष 2024 की पहली छमाही में देश के आठ प्रमुख बाजारों में बड़े (एक लाख वर्ग फुट से अधिक के) कार्यालय स्थलों के पट्टों […]

You May Like