चुनाव में हार देख भाजपा ने केजरीवाल को गिरफ्तार कराया: दिलीप पांडे

नयी दिल्ली, (वार्ता) आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे ने सोमवार को कहा कि यह बात सच साबित हो गई कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लोकसभा चुनाव में हार का डर सता रहा है, इसलिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराया गया है।

श्री पांडे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि आम आदमी पार्टी की यह बात सच साबित हो गई है कि भाजपा को लोकसभा चुनाव में हार का डर सता रहा है। इसी से बौखला कर भाजपा ने श्री केजरीवाल को गिरफ्तार कराया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अदालत से श्री केजरीवाल का रिमांड नहीं मांगा, बल्कि उनको न्यायिक हिरासत में भेजने पर अपनी सहमति जताई है। जब ईडी को उनसे पूछताछ नहीं करनी है तो फिर एक मुख्यमंत्री को जेल में रखने का क्या तर्क है? भाजपा की साजिश का सच जनता के सामने आ गया है कि ईडी का मकसद श्री केजरीवाल से कभी पूछताछ का था ही नहीं। इसके पीछे मकसद केवल इंडिया समूह के प्रमुख चेहरे को चुनाव प्रचार से रोकना था।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा का घिनौना चेहरा और असली मकसद अदालत और विधानसभा के सामने बेनकाब हो गया है। देश और दिल्ली की जनता के सामने सच आ गया है कि भाजपा ये नहीं चाहती कि आम आदमी पार्टी और श्री केजरीवाल लोकसभा चुनाव का प्रचार करें। भाजपा नहीं चाहती कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता की सेवा करके उनका आशीर्वाद प्राप्त कर सकें।

 

Next Post

मतदान में शत प्रतिशत वीवीपैट पर्ची की गिनती की याचिका पर आयोग को न्यायालय का नोटिस

Tue Apr 2 , 2024
नयी दिल्ली (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने शत प्रतिशत इलेक्ट्रोनिक मतदान मशीनों (ईवीएम) में मतदाता द्वारा जांची गयी मतदान की कागजी प्रति (वीवीपैट) की गणना कराने की व्यवस्था का निर्देश दिये जाने की मांग को लेकर दायर एक याचिका पर सोमवार को चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया। फिलहाल आयोग द्वारा […]

You May Like