काकड़ा खो की 400 फीट गहरी खाई में गिरा युवक

मौके पर मांडू पुलिस एवं परिजन पहुंचे

एसडीआरआफ की टीम आने के बाद किया जाएगा रेस्क्यू

 

धार. पर्यटन नगरी मांडू की काकड़ा खो की करीब 400 फीट गहरी खाई में बुधवार को एक 40 वर्षीय युवक गिर गया।युवक नालछा के पास ग्राम आवलिया का बताया जा रहा है। पर्यटकों की जानकारी के बाद मौके पर मांडू थाना प्रभारी अभय नेमां सहित पुलिस बल पहुंच गया है। गहरी खाई में गिरे हुए युवक को निकालने के लिए रेस्क्यू की कार्रवाई भी शुरू हो रही है। इधर जानकारी लगने के बाद मौके पर परिजन भी पहुंच गए हैं।

थाना प्रभारी श्री नेमां ने बताया कि काकड़ा खो पर पर्यटको ने स्थानिक ग्रामीणों को खाई में किसी के गिरने की जानकारी दी थी। ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत के सरपंच श्याम भूरिया को इस बात की जानकारी दी ।उन्होंने मांडू पुलिस को तत्काल सूचना की इसके बाद मौके पर पुलिस बल पहुंचा ग्रामीणों की मदद से गहरी खाई में उतरकर देखा तो एक युवक गहरी खाई में पड़ा हुआ हे युवक की पहचान नालछा के पास ग्राम आंवलिया के रहवासी के रूप में हुई है। युवक का नाम दादू पिता रणजीत सिंह 40 वर्ष ग्राम आवालिया नालछा का रहवासी है।

 

2

 

वीरान जगह से गिरा युवक

 

 

थाना प्रभारी श्री नीमा ने बताया कि जिस जगह से युवक गिरा है। वहां आमतौर पर पर्यटक नहीं जाते हैं। पर्यटक खाई में गिरा है या वह खुद कूदा है अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है।परिवार के लोग मौके पर पहुंचे हैं उन्होंने बताया कि युवक किसी बीमारी से भी पीड़ित था सुबह से ही घर से बाहर निकाला था।

एसडीआरएफ को दी सूचना

थाना प्रभारी श्री नीमा ने बताया कि गहरी खाई में रेस्क्यू करने के लिए धार से एसडीआरएफ को सूचना दे दी गई है जैसे ही एसडीआरएफ के जवान आते हैं तो युवक को खाई से बाहर लाने के लिए रेस्क्यू शुरू कर दिया जाएगा।

बारिश के कारण दिक्कतें होगी

क्षेत्र में लगातार बारिश का क्रम भी बना हुआ ऐसे में बारिश लगातार होती रही तो युवक को गहरी खाई से ऊपर तक लाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा क्योंकि गहरी खाई के साथ-साथ झाडय़िां है तथा वह पूरा जंगली क्षेत्र है।

Next Post

मासूम बालक के दर्दनाक कत्ल का किया पर्दाफाश

Wed Sep 11 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जन्म देने वाले पिता ने ही उतारा मौत के घाट   धार. पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमारसिंह के निर्देशन में व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री इन्द्रजीत बाकलवार, जिला धार के मार्ग दर्शन में एवं एसडीओपी सरदारपुर श्री […]

You May Like