पत्नी ने ही रची थी पति की ह्त्या की साजिश

कुएं में मिली युवक की लाश की पहचान, पुलिस ने हत्यारों को पकड़ा
ग्वालियर: दो दिन पहले कुएं में मिली युवक की लाश की पहचान के बाद पुलिस ने हत्यारों को पकड़ लिया है। युवक की हत्या की साजिश मृतक की पत्नी ने रची थी और वारदात को अंजाम ममेरे भाई ने दिया था। हत्या की वजह मृतक का अवैध संबंधों में बाधक बनना था। पुलिस ने मामले का खुलासा कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।एएसपी शियाज केएम ने बताया कि दो दिन पहले उटीला के भोगीपुरा के एक कुएं में युवक की लाश मिली थी। लाश का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मृतक की लाश को पीएम हाउस पहुंचा दिया। प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हुआ, क्योंकि हत्यारों ने उसके सिर में पत्थर मार कर हत्या की थी और उसका शव कुएं में डाल दिया था। मृतक की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने जिले के साथ ही आस-पास के सभी जिलों को लाश मिलने की सूचना दी थी। जिस पर पता चला कि मृतक भिण्ड का रहने वाला है और उसका नाम महावीर शरण कौरव पुत्र महेन्द्र सिंह कौरव निवासी आलमपुर भिण्ड है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए उटीला थाना पुलिस की दो टीमें बनाई, जिसमें थाना प्रभारी शिवम सिंह राजावत के साथ ही उप निरीक्षक शिवम शर्मा, आरक्षक अनिल शर्मा, राजेव यादव, मुकेश यादव और शुभम शर्मा को शामिल किया गया।मामले की जांच में जुटी पुलिस की एक टीम ने भिण्ड से पड़ताल शुरू की तो दूसरी ने ग्वालियर से, इसी बीच सीसीटीवी में कुछ स्थानों पर एक युवक मृतक के, साथ दिखाई दिया। जिसकी जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह मृतक का ममेरा भाई सुरेन्द्र कौरव है जो उसके साथ-साथ ग्वालियर तक आया था।
इसका पता चलते ही पुलिस ने उसकी जानकारी की तो पता चला कि उसकी भूमिका संदिग्ध है। इसका पता चलते ही उसे राउण्डअप किया और पूछताछ की तो वह पहले घटना में शमिल होने से इनकार करता रहा और जब पुलिस ने उसके फुटेज दिखाए तो वह टूटने लगा।

एसडीओपी बेहट संतोष पटेल ने बताया कि पुलिस ने जब पूछताछ की तो बताया तीन साल पहले सुरेन्द्र की पत्नी का कैंसर से देहांत हो गया था, और उसके बाद उसकी बातचीत मृतक की पत्नी से होने लगी और करीब डेढ़ साल से उसके संबंध थे और कुछ दिन से मृतक उस पर शक कर रहा था। घटना के दिन मृतक की पत्नी का कॉल उसके मोबाइल पर आया और पूछताछ की तो बात खुल गई और उनके बीच विवाद हो गया। इसी बीच उसने पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। इसकी जानकारी मृतक की पत्नी को भी थी। इसका पता चलते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और वारदात में शामिल पत्नी की तलाश में पुलिस उसके घर रवाना कर दी है। शाम तक पुलिस पत्नी को भी गिरफ्तार कर लेगी।इस मामले में एसपी राकेश सगर का कहना है कि पत्थर सिर में मारकर हत्या कर कुंएं में लाश फेंकने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का मृतक की पत्नी से अवैध संबंध थे। पत्नी भी इस मामले में सह आरोपी है।

Next Post

गनियारी के पहाड़ी टोला की सड़क कीचड़ में सराबोर, स्कूली बच्चें भी परेशान

Tue Sep 10 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email पहाड़ी टोला सनसाईन स्कूल के समीप की है सड़क, गड्ढों में भर जाता है पानी, वार्डवासियों ने पार्षद का कराया ध्यान आकृष्ट सिंगरौली : नगर पालिक निगम सिंगरौली के वार्ड क्रमांक 41 के गनियारी में स्थित पहाड़ी […]

You May Like