बंगलादेश में पूर्व में नियुक्त 25 जिला प्रमुख बदले गये

ढाका 09 सितंबर (वार्ता) बंगलादेश सरकार ने ढाका और चटगांव सहित 25 जिलों में पिछली सरकार की ओर से नियुक्त उपायुक्तों के स्थान पर नये उपायुक्त नियुक्त किये हैं।

ढाका ट्रिब्यून ने सोमवार को अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी।

लोक प्रशासन मंत्रालय ने इस मामले में आज गजट अधिसूचना जारी की।

अधिसूचना के मुताबिक गोपालगंज, फरीदपुर, सिलहट, हबीगंज, मैमनसिंह, शेरपुर, कुश्तिया, झेनाइदाह, मगुरा, रंगपुर, गैबांधा, नौगांव, नटोरे, पबना, जॉयपुरहाट, कॉक्स बाजार, बोगरा, नोआखली, चांदपुर, गाजीपुर, कोमिला, मौलवीबाजार और खुलना सहित विभिन्न जिलों में नये उपायुक्त नियुक्त किये गये हैं।

रिपोर्ट के मुतबिक गत 05 अगस्त को शेख हसीना सरकार के पतन और 08 अगस्त को अंतरिम सरकार के गठन के बाद अवामी लीग के कार्यकाल के दौरान नियुक्त अधिकारियों को वापस बुलाया जाना शुरू हो गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि लोक प्रशासन मंत्रालय ने अलग-अलग अधिसूचनाएं जारी की हैं, जिसमें कहा गया है कि 20 अगस्त को 25 जिला अदालतें वापस ले ली जायेंगी।

 

Next Post

वियतनाम में यागी तूफ़ान से 59 लोगों की मौत

Mon Sep 9 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email हनोई, 09 सितंबर (वार्ता) वियतनाम के उत्तरी क्षेत्र में सोमवार की दोपहर तक तूफान यागी के कारण हुए भूस्खलन और बाढ़ की चपेट में आकर 59 लोगों की मौत हो गयी और लापता हो गए। कृषि और […]

You May Like