एक्सीडेंट का आरोप लगाकर व्यवसायी से मारपीट 

भोपाल, 3 सिंतबर. टक्कर मारने का आरोप लगाकर लोगों के साथ मारपीट और अड़ीबाजी की घटनाएं बढ़ गई हैं. हनुमानगंज इलाके में अज्ञात युवकों ने एक गल्ला व्यवसायी पर एक्सीडेंट का आरोप लगाकर एक हजार रुपये ले लिये और बाद में उनके साथ मारपीट कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक महेंद्र भूरानी (41) न्यू सिंधी कालोनी हनुमानगंज में रहते हैं और गल्ला बाजार में दाल-चावल का थोक व्यवसाय करते हैं. रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने घर से लक्ष्मी टाकीज और अग्रवाल पूड़ी भंडार से होते हुए आजाद मार्केट की तरफ जा रहे थे. रास्ते में एक कपड़े की दुकान के पास रुके, तभी दो युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज करने शुरू कर दी. दोनों युवक गाड़ी में टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए भरपाई के लिए कहने लगे तो महेंद्र ने उन्हें एक हजार रुपये दे दिए. इसी बीच युवक के दो अन्य साथियों ने उनके साथ जमकर मारपीट कर दी. इस घटना से महेंद्र काफी भयभीत हो गए और घर चले गए. अगले दिन उन्होंने इसकी जानकारी किराना व्यापारी संघ के अध्यक्ष को दी और उनके साथ थाने जाकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

अज्ञात लड़कों ने युवक को पीटा

इधर, कोहेफिजा इलाके में स्कूटर सवार दो अज्ञात लड़कों ने स्कूली छात्र के साथ मारपीट कर दी. पुलिस के मुताबिक शिवम कुशवाह (19) खानूगांव में रहता है और बारहवीं कक्षा में पढ़ता है. सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे वह अपने दोस्त निखिल यादव के साथ पैदल स्कूल जा रहा था. दोनों होटल इम्पीरियल के पीछे वाले गेट के पास पहुंचे, तभी स्कूटर सवार दो लड़के उनके पास पहुंचे. लड़कों ने स्कूटर खड़ी कर निखिल के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. शिवम ने बीच-बचाव किया तो उसके साथ भी मारपीट कर दी. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Next Post

विदेश में नौकरी के नाम पर 49 लाख की ठगी 

Tue Sep 3 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सायबर क्राइम ने दर्ज किया धोखाधड़ी का केस भोपाल, 3 सिंतबर. विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर सायबर जालसाजों ने एक युवक से 49 लाख रुपये से ज्यादा की राशि आनलाइन ट्रांसफर करवा ली. जालसाजों ने […]

You May Like