पीएफआई पर प्रतिबंध आंतरिक सर्जिकल स्ट्राइक : गृह मंत्री

भोपाल, 28 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने केंद्र सरकार द्वारा पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) पर प्रतिबंध के कदम का स्वागत करते हुए आज कहा कि ये एक तरह से आंतरिक सर्जिकल स्ट्राइक है।
डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि मध्यप्रदेश में अब तक पीएफआई से जुड़े 25 लाेग हिरासत में लिए गए हैं। इनसे पूछताछ के बाद जैसे-जैसे सबूत मिलते जाएंगे, वैसे-वैसे सारी स्लीपर सेल पकड़ में आती जाएंगी।
उन्होंने कहा कि पीएफआई पर प्रतिबंध आंतरिक सर्जिकल स्ट्राइक के समान है। इससे इस संगठन के पूरे तंत्र नेस्तनाबूद होंगे। भाजपा की सरकार तुष्टिकरण में यकीन नहीं करती। केंद्र सरकार का ये कदम स्वागतयोग्य है।
गृह मंत्री ने कहा कि जिस संगठन के देश में विभिन्न स्थानों पर हत्याओं में शामिल होने के सबूत मिले हैं, ऐसे संगठन पर प्रतिबंध स्वागतयोग्य कदम है।
इसी बीच मध्यप्रदेश में भी इस संगठन पर लगातार कार्रवाई का सिलसिला जारी है। उज्जैन में पीएफआई कार्यालय को सील किए जाने की भी सूचना है।

नव भारत न्यूज

Next Post

होममेड टेस्टी मसाला के साथ मसाला बाजार में उतरा डाबर

Wed Sep 28 , 2022
नयी दिल्ली 28 सितंबर (वार्ता) प्रमुख एफएमसीजी कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज डाबर होममेड टेस्टी मसाला के लॉन्च के साथ अपने होममेड फूड्स पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि यह उसके मसाला बाजार में प्रवेश का प्रतीक है और उपभोक्ताओं को […]