स्त्री 2 ने की 300 करोड़ क्लब में एंट्री

मुंबई, 24 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म स्त्री 2 , ने भारतीय बाजार में 300 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है।

फिल्म ‘स्त्री 2’ वर्ष 2018 में रिलीज सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है। फिल्म ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राज कुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ रही है।फिल्म स्त्री 2 ने अपने पहले हफ्ते में कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

सैकनलिक की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 ने 300 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स-ऑफिस पर 308 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। उम्मीद जतायी जा रही है कि स्त्री 2, जल्द हीं भारतीय बाजार में 400 करोड़ की कमाई कर लेगी ।स्त्री 2′ का निर्माण दिनेश विजान ने मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज की ज्योति देशपांडे के साथ मिलकर किया है।

Next Post

महाराष्ट्र में स्टील फैक्ट्री में विस्फोट से 30 श्रमिक घायल

Sat Aug 24 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई 24 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में जालना जिले के महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) क्षेत्र में शनिवार को अपराह्न एक स्टील फैक्ट्री में विस्फोट होने से 30 से अधिक लोग जख्मी हो गए, जिनमें से कुछ की […]

You May Like