मुरैना जिले एक दर्जन से अधिक गांवों में ओलवृष्टि, गेंहू की फसल को क्षति

मुरैना, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना विकासखण्ड के करीब एक दर्जन गांवों में आज शाम तेज आंधी के साथ हुई ओलवृष्टि से खेतों में पकी खड़ी हुई गेंहू की फसल को भारी क्षति होने का अनुमान हैं।

तेज आंधी के साथ मुरैना विकास खण्ड के जिंगनी, माता बसइया,दत्तहरा, अजनोधा,सुरजन पुर आदि एक दर्जन गांवों में हुई अचानक ओलवृष्टि से खेतों में पकी खड़ी गेंहू की फसल को भारी क्षति होने का अनुमान है।

अतिरिक्त जिला कलेक्टर सीवी प्रसाद ने बताया कि अभी प्रशासन को प्रारंभिक तौर पर आधा दर्जन गांवों में ओलवृष्टि होने की सूचना मिली है। सूचना के आधार पर राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और कल से फसल को हुई क्षति का सर्वे कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि सरसों की अधिकांश फसल कट चुकी है और गेंहू की फसल की कटाई का कार्य जारी है।

Next Post

विराट पारी से बेंगलुरु ने कोलकाता को दिया 183 रनों का लक्ष्य

Fri Mar 29 , 2024
बेंगलुरु 29 मार्च (वार्ता) विराट कोहली की 59 गेंदों पर नाबाद 83 रनों की अर्धशतीय पारी की बदौलत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)2024 के 10वें मुकाबले में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 183 रनों का लक्ष्य दिया है। आज यहां एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम […]

You May Like