कांग्रेस का सेबी के खिलाफ भोपाल में प्रदर्शन

भोपाल, 22 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस ने आज भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) में हो रहीं कथित अनियमितताओं और सेबी प्रमुख से जुड़ी हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर राजधानी भोपाल में प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के लिए कांग्रेस ने स्थानीय व्यापम चौराहे के पास मंच बनाया, जिस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पार्टी के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह, लखन घनघोरिया, सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

कांग्रेस ने इस प्रदर्शन के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय के घेराव का प्रयास किया, हालांकि पुलिस ने किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए बैरिकेडिंग की हुई थी। इसी दौरान श्री पटवारी समेत अन्य वरिष्ठ नेता बैरीकेड्स पर चढ़ कर केंद्र सरकार और ईडी के खिलाफ नारेबाजी करते दिखाई दिए। कांग्रेस नेता प्रदर्शन के दौरान कुछ दूरी तक पैदल भी चले। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता झांझ मंझीरे बजाते हुए आगे बढ़े।

प्रदर्शन के दौरान श्री पटवारी ने आरोप लगाया कि देश में लगातार गरीब और गरीब होता जा रहा है और अदाणी-अंबानी जैसे घरानों की संपत्ति बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ईमानदारी का मुखौटा अब उतरता जा रहा है।

कांग्रेस आज सेबी प्रमुख से जुड़ी हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर देश भर में प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में भोपाल में भी प्रदर्शन किया गया।

Next Post

आतंक मचाने वालों को नेस्तनाबूद कर देंगे - विष्णुदत्त

Thu Aug 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 22 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने छतरपुर जिला मुख्यालय पर थाना परिसर में पुलिस पर पथराव करने की घटना के परिप्रेक्ष्य में आज कहा कि ऐसे लोगों […]

You May Like