काॅन्क्लेव में व्यापक सुरक्षा रहेगी, साढ़े तीन हजार जवान तैनात होंगेः एसपी

ग्वालियर, 22 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर में 28 अगस्त को आयोजित होने वाली रीजनल इण्डस्ट्रीज काॅन्क्लेव को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर व्यापक तैयारियां की है। काॅन्क्लेव के दौरान चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। आमंत्रित अतिथियों और उद्योगपतियों की सुरक्षा के लिये भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया जायेगा।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने आज यहां इण्डस्ट्रीज मीट को लेकर आयोजित पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ग्वालियर में काॅन्क्लेव के दौरान पुलिस सबके सहयोगी मित्र की भूमिका में होगी। लगभग हम 3500 लोगों का बल एयरपोर्ट से लेकर काॅन्क्लेव स्थल तक लगायेंगे। उन्होंने कहा कि यह काॅन्क्लेव ग्वालियर के विकास के नये द्वार खोलेगी, इसीलिये इसमे सभी का सहयोग जरूरी हैं।

उन्होंने बताया कि उन्होंने स्वयं अपने विभागीय पुलिस अधिकारियों के साथ काॅन्क्लेव की सफलता के लिये ब्लू प्रिंट तैयार किया है और नियमित इसकी समीक्षा भी कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इण्डस्ट्रीज कान्क्लेव में आने वाले प्रमुख उद्योगपतियों की सुरक्षा व्यवस्था भी चौकस की गयी है।

Next Post

9.35 लाख की ठगी में 3 आरोपी भुसावल से गिरफ्तार 

Thu Aug 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सायबर जालसाजों को पैसे लेकर दिए थे बैंक खाते आईटीआई करने के बाद जल्द बनना चाहते थे अमीर भोपाल, 22 अगस्त. शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट के नाम पर 9.35 लाख की ठगी के मामले में तीन आरोपियों […]

You May Like