आमिर जमाल की पीठ की समस्या के कारण बंगलादेश टेस्ट सीरीज से बाहर

रावलपिंडी (वार्ता) पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ऑलराउंडर आमिर जमाल पीठ की चोट के बंगलादेश के साथ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को आमिर जमाल के टेस्ट सीरीज से बाहर होने की पुष्टि करते हुए कहा कि उनका शुुरु में टीम में चयन किया गया था और उनकी भागीदारी फिटनेस क्लीयरेंस के अधीन थी। उनकी पीठ की चोट से पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है इस कारण वह 30 अगस्त से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि वे पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं और अब लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी फिटनेस पर काम करेंगे।

जमाल इस वर्ष मई से पीठ के निचले हिस्से की समस्या से जूझ रहे हैं। जमाल पाकिस्तान की टीम में एकमात्र तेज गेंदबाज ऑलराउंडर थे और उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं दी गई है। जमाल के बाद अब पाकिस्तान के गेंदबाजी आक्रमण की जिम्मेदारी शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, मीर हमजा, खुर्रम शहजाद और मोहम्मद अली पर होगी।

Next Post

महमूदुल हसन जॉय कमर में ग्रेड 1 एडक्टर स्ट्रेन से पीडित

Tue Aug 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email रावलपिंडी (वार्ता) बंगलादेश के सलामी बल्लेबाज महमुदुल हसन जाॅय कमर में ग्रेड 1 एडक्टर स्ट्रेन से पीड़ित है और वह बुधवार से होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पायेंगे। जांच के बाद बंगलादेश टीम के […]

You May Like