अमलोरी में मनाया गया कराटे का दीक्षांत समारोह

प्रिंस कुमार को मिला ब्लैक बेल्ट
अन्य दर्जनों कराटे का विभिन्न कलर बेल्ट से सम्मानित

सिंगरौली : शिकोकाई कराटे इंटरनेशनल ब्रांच सिंगरौली एवं सिंगरौली डिस्ट्रिक्ट कराटे एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में अमलोरी कोयला परियोजना के ऑफिसर्स क्लब में खेल मिश्रित युद्ध कला कराटे का दीक्षांत बेल्ट वितरण समारोह सिंगरौली विधायक रामनिवास शाह के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि नगर निगम सिंगरौली के स्पीकर देवेश पाण्डेय, अमलोरी परियोजना के हिमांशु दुबे, विशेष रूप से मौजूद रहे।
इस अवसर पर सिंगरौली जिला के वरिष्ठ कराटे प्रशिक्षक परमानन्द चौरसिया, कमलेश गुप्ता, भोला वर्मा, अजय बसोर, राजनीति दिनकर सतना, बृजेश सिंह, अक्षम शाह, सिंटू साकेत अन्य के द्वारा कराटे की परम्परागत शैली में प्रिंस कुमार को ब्लैक बेल्ट एवं अन्य प्रशिक्षाणार्थियों को विभिन्न कलर बेल्ट पहनाया गया। जबकि प्रमाणपत्र मंचासीन अतिथियों के द्वारा प्रदान किया गया। अपने उद्बोधन के दौरान मुख्य अतिथि श्री शाह ने इस अद्भुत कला के विकास, प्रचार-प्रसार की दिशा में सिंगरौली डिस्ट्रिक्ट कराटे एसोसिएशन के प्रयासों और उपलब्धियों की प्रसंसा करते हुए जिला के कराटेे खिलाड़ियों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

Next Post

हर हर महादेव के जयकारों से गूंजे शिवालय, भक्तों ने की पूजा

Tue Aug 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email चौथे सोमवार को शिव मंदिरों में भक्तों का लगा तांता सिंगरौली : ऊर्जाधानी के शिवालयों में चौथे सोमवार को भक्तों के भीड़ सुबह से ही उमड़ गई थी। जल चढ़ाने एवं माथा टेक ने के लिए मंदिरों […]

You May Like