कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को होगा रिलीज

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज होगा।

ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित, ‘इमरजेंसी’ पहली महिला प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में कंगना, इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आयेंगी।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म इमरजेंसी का पोस्टर साझा करते हुए, कैप्शन के साथ ट्रेलर रिलीज़ की तारीख की घोषणा की। उन्होंने लिखा,लोकतांत्रिक भारतीय इतिहास के सबसे काले दौर और सत्ता की लालसा को देखें जिसने देश को लगभग जलाकर राख कर दिया!इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज़ होगा।भारतीय लोकतंत्र के सबसे काले अध्याय की विस्फोटक गाथा #इमरजेंसी 06 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।फ़िल्म इमरजेंसी का संगीत संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं।

Next Post

बड़े भाई ने छोटे को मारी गोली, फिर खुद को गोलीमार की आत्महत्या

Tue Aug 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्रों में हुई घटना पिता प्रधान आरक्षक के पद से हो चुके हैं रिटायर्ड  इंदौर: एरोड्रम थाना क्षेत्र के दुर्गा नगर में दो भाइयों में विवाद हो गया. विवाद के दौरान एक भाई […]

You May Like