बड़े भाई ने छोटे को मारी गोली, फिर खुद को गोलीमार की आत्महत्या

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्रों में हुई घटना
पिता प्रधान आरक्षक के पद से हो चुके हैं रिटायर्ड 

इंदौर: एरोड्रम थाना क्षेत्र के दुर्गा नगर में दो भाइयों में विवाद हो गया. विवाद के दौरान एक भाई पहले दूसरे फायर कर दिया और फिर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.जानकारी के अनुसार घटना दुर्गा नगर शाम करीब 6.30 से 7.00 बजे के की बीच की है. यहां दो भाइयों में विवाद हो गया. मारपीट के बाद बड़े भाई परवेज शेख (40) ने गुस्से में अपनी लाइसेंसी बंदूक से छोटे भाई जावेद शेख (38) के सीने पर फायर कर दिया. उसके बाद पैरों में बंदूक दबाकर खुद को गले में गोली मार खुदकुशी कर ली. गोली नजदीक से लगने के कारण परवेज के सिर से बाहर निकल गई. जानकारी मिलने के बाद डीसीपी खुद घटना स्थल पर पहुंच गए. एसीपी विवेक सिंह चौहान के मुताबिक, घटना की जानकारी के बाद तत्काल टीम को रवाना कर दिया गया था. थाना प्रभारी राजेश साहू ने मौके पर पहुंच कर एफएसएल की टीम को जांच के लिए बुलाया लिया था. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था. जहां परवेज शेख की उपचार के दौरान मौत हो गई है. वहीं जावेद की हालत नाजुक बनी हुई है. दोनों के पिता अल्लाह नूर इंदौर पुलिस में प्रधान आरक्षक के पद से 2006 रिटायर्ड हुए है.

रुपए को लेकर हुआ विवाद
डीसीपी विनोद मीना के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि, अल्लाह नूर के चार बच्चे है. परवेज और जावेद की दो बहन है. एक बहन की शादी हो चुकी है. छोटी बहन घर में मौजूद थी। घटना के वक्त सभी घर में मौजूद थे. दोनों भाईयों के बीच अचानक रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद होने लगा. कुछ देर बाद परवेज ने लाइसेंसी बंदूक से जावेद को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार ली.

आए दिन करते थे विवाद
परिवार ने पुलिस को बताया कि, परवेज और जावेद की नशे की हालत में आए दिन विवाद करते रहते थे. परवेज गुस्से का तेज था. वह कुछ काम नहीं करता था. जावेद ऑटो चलाता था. पिता की पेंशन का दोनों भाई उपयोग करते थे. दोनों की मां 6 साल पहले गुजर चुकी है. इसी वजह से दोनों भाईयों की शादी नही हुई थी. मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Next Post

बीआरटीएस पर आई बस में अचानक लगी आग

Tue Aug 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email कूदकर भागे यात्री एक युवती को आई चोट इंदौर: बीआरटीएस पर चल रही आई बस में अचानक आग लग जाने से यात्रियों में हड़कंप मच गया. ड्रायवर ने अपनी सूझबूझ से बस एक तरफ रोकी और सभी […]

You May Like