पेरिस ओलंपिक में भारतीय विनेश फोगाट को अयोग्य घोषित किये जाने पर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख

मुंबई,07 अगस्त (वार्ता) पेरिस ओलंपिक में बुधवार को महिलाओं की 50 किग्रा स्पर्धा में भारतीय पहलवान विनेश फोगाट को अयोग्य घोषित किये जाने पर बॉलीवुड सितारों ने दुख जताया है।

आज सुबह विनेश फोगाट का वजन 100 ग्राम अधिक पाया गया और नियम के तहत उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया गया है। विनेश फोगाट को अयोग्य घोषित किये जाने पर बॉलीवुड सितारों ने दुख जताया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “यकीन नहीं हो रहा!!!!!! मैं कल्पना नहीं कर सकती कि अब आप कैसा महसूस कर रही होंगी और मुझे नहीं पता कि क्या कहना है सिवाय इसके कि आप चैंपियन थी, हैं और हमेशा रहेंगी!!!!”

विक्की कौशल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विनेश फोगाट की तस्वीर शेयर की और लिखा, “विनेश फोगाट आप मेडल्स से परे एक विनर!” वहीं, स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा, “कौन यकीन करता है इस 100 ग्राम ज्यादा वजन वाली कहानी पर?”

फरहान अख्तर ने भी विनेश फोगाट की एक तस्वीर शेयर की और उन्हें हिम्मत देते हुए एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने कहा, “विनेश… कोई केवल कल्पना कर सकता है कि आप कितनी हताश होंगी, लेकिन अभी भी पूरी तरह से समझ नहीं पाई हैं। आपके लिए दिल टूट गया है कि आपका सफर इस तरह समाप्त हो गई. लेकिन जान लें कि हम सभी को आप पर और गेम के लिए की गई आपकी मेहनत पर बहुत गर्व है। आप हमेशा एक चैंपियन और लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत रहेंगी। अपना हिम्मत बनाए रखें।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को विनेश फोगाट ने लगातार तीन मुकाबलों मे जीत दर्ज करते हुए महिलाओं की 50 किग्रा स्पर्धा के फाइनल में जगह बनाई थी।

Next Post

विस चुनाव से पहले किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी नेकांः फारूख

Wed Aug 7 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email श्रीनगर, 07 अगस्त (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि नेकां जम्मू-कश्मीर विधानसभा के आगामी चुनाव से पूर्व किसी भी पार्टी से गठबंधन में नहीं करेगी। गौरतलब है कि हाल ही […]

You May Like