पूर्व विधायक राजकुमार उर्मलिया गिरफ्तार, भेजे गये जेल

नवभारत न्यूज

रीवा, 27 मार्च, रीवा जिले के सिरमौर विधानसभा के पूर्व विधायक राजकुमार उर्मलिया को डभौरा पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिन्हे रीवा न्यायालय में पेश किया गया और जेल भेज दिया गया. बिजली विभाग से संबंधित मामला न्यायालय में विचाराधीन था और स्थाई वारंट जारी था. आचार संहिता लगने के साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अभी हाल ही में कांग्रेस को अलविदा कह कर भाजपा की सदस्यता पूर्व विधायक ने ली थी.

इस पूरी कार्रवाई के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बहुजन समाज पार्टी से सिरमौर विधानसभा से विधायक रहे राजकुमार उरमलिया को आज डभौरा थाना प्रभारी ऋ षभ सिंह बघेल ने अपनी टीम के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि बिजली विभाग से संबंधित वर्षों पुराना प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन था उक्त मामले में इन्हें स्थाई वारंट जारी किया गया था इसके बावजूद भी वह हाजिर नहीं हो रहे थे इसी बीच पुलिस ने पूर्व विधायक राजकुमार उर्मलिया को गिरफ्तार कर लिया है बताया गया है की गिरफ्तारी के बाद उन्हें जिला न्यायालय रीवा में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल वारंट पर जेल भेज दिया गया है. हम आपको बता दे आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर लगी आचार संहिता के दौरान फरार वारंटी की धर पकड़ अभियान पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह द्वारा चलाया गया है और इसी के चलते पूर्व विधायक को गिरफ्तार किया गया. कांग्रेस को छोडक़र पूर्व विधायक ने अभी हाल ही में भाजपा की सदस्यता ली थी.

Next Post

रीवा को किया गया जल अभाव ग्रस्त क्षेत्र घोषित

Wed Mar 27 , 2024
नवभारत न्यूज रीवा, 27 मार्च, जिले में विभिन्न कार्यों के लिए भू-गर्भीय जल स्त्रोतों के अत्याधिक दोहन एवं तापमान बढऩे के साथ जल स्तर में तेजी से गिरावट के कारण जिले में आसन्न पेयजल संकट के कारण कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्रीमती प्रतिभा पाल ने रीवा जिले को जल अभाव […]

You May Like