कलयुगी बेटे ने पिता पर कर दी फायरिंग

ग्वालियर। एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति की लालच में अपने पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। दरअसल, रमेश पांडे के पास कुछ जमीन है और उनके दो बेटे हैं। उन्होंने परिवार के मौजूदा हालात को देखते हुए जमीन का बंटवारा करने का फैसला किया। बड़े बेटे रामकिशोर का विवाह हो गया है, जबकि छोटा रामकुमार पांडे अभी अविवाहित है। चीनौर में रहने वाले रमेश पांडे ने दोनों बेटों में संपत्ति का बंटवारा कर दिया। वहीं, कुछ जमीन का हिस्सा अपने पास गुजर बसर के लिए पत्नी के नाम कर दिया। लेकिन, छोटा बेटा रामकुमार की नियत में खोट निकली और वह माता-पिता के हिस्से को भी अपने नाम कराना चाह रहा था। हालांकि, पिता ने अपने हिस्से की संपत्ति देने से मना कर दिया।

रामकुमार के गलत इरादे ने उसे जुर्म की दुनिया में धकेल दिया। रामकुमार के पास कट्टा कहां से आया, इसकी जानकारी अभी तक किसी को नहीं है। उसके दिमाग पर तो सिर्फ एक ही धुन सवार थी कि मुझे हर हालत में बाकी की संपत्ति भी अपने नाम करनी है। उस दिन रमेश पांडे अपने खेत पर गए हुए थे और खेती-बाड़ी का काम करने में व्यस्त थे। आरोपी रामकुमार उनके पास पहुंचा और पिता को बाकी संपत्ति उसके नाम करने के लिए दबाव बनाने लगा। आरोपी रामकुमार ने पिता को धमकाया और कहा कि अगर जमीन उनके नाम की तो वह पिता को गोली मार देगा। लेकिन, रामकुमार ने इसका विरोध किया और आरोपी ने गुस्से में पिता पर फायर कर दिया।

Next Post

बरसात में सर्पदंश से बचने के लिए बरतें सावधानी

Thu Jul 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नव भारत अलर्ट… झाड़-फूंक के बजाए तुरंत पहुंचें अस्पताल घर की साफ-सफाई रखें और गार्डन में पैर पटक कर चलें भोपाल, 25 जुलाई. बरसात के मौसम में जहरीले सांपों का अपने बिलों से बाहर निकलना आम बात […]

You May Like