निशा के नृशंस हत्या पर कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल पहुंचा बसाही: ज्ञानेंद्र

मृतिका के परिजनों से मिलकर घटना के बारे में जाना हाल

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 24 जुलाई। चितरंगी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बसाही में विगत दिनों अपने घर में अकेली रह रही महिला निशा पति हाजी नूर मो. की किन्हीं अज्ञात तत्वों द्वारा नृशंस हत्या कर उसके मृत शरीर को कमरे में बंद कर जला देने की सनसनी खेज घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही है। किंतु अभी किसी निर्णय पर पहुंचने की जानकारी परेशान परिवार जनों को नहीं है।

चितरंगी ब्लॉक के अंतर्गत बसाही ग्राम में एक मुस्लिम महिला निशा गुड़िया की 16, 17 जुलाई के दरमियान रात उसके घर में किन्हीं अज्ञात व्यक्ति ने नृशंस हत्या करने एवं मृत शरीर को आग लगाकर जला देने की घटना हुई है । घटना की जानकारी मिलने पर 22 जुलाई को जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण का एक प्रतिनिधि मंडल जिला कांग्रेस अध्यक्ष ज्ञानेंद्र द्विवेदी के नेतृत्व में पूर्व उपाध्यक्ष जिला पंचायत लालाराम पाण्डेय, महामंत्री जिला कांग्रेस बुद्धिमान सिंह चंदेल तथा खुरमुचा ग्राम के रामखेलावन द्विवेदी, राधिका प्रसाद द्विवेदी के साथ बसाही ग्राम में पहुंचकर पीड़ित परिवार के सदस्यों तथा अन्य ग्रामीण जनों, पंचायत प्रतिनिधियों के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया । घटना के संबंध में उनसे बात कर पुलिस ने अभी तक की गई कार्यवाही के संबंध में जानकारी ली गई । जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ज्ञानेंद्र द्विवेदी ने बताया है कि घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी से पार्टी के प्रदेश के नेताओं को अवगत करा दिया गया है। ग्रामीण जन भी घटना से स्तब्ध है और कुछ भी बता पाने के लिए उनके पास कोई शक, सूत्र या जानकारी का आधार नहीं है। पुलिस अपने तत्परता से ही अपराधियों तक पहुंच कर घटना में शामिल लोगों का खुलासा कर सकती है । कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधि मंडल के पहुंचने पर मृतक के पिता अब्दुल मजीद, अखिलेश जायसवाल, रामकृपाल जायसवाल, सफायत मो. लाल मोहम्मद, अब्दुल कलाम सहित अनेक ग्रामीण जन मौजूद रहे हैं।

Next Post

डायरिया से पीड़ित एक अधेड़ व्यक्ति ने तोड़ा दम

Wed Jul 24 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेन्टर में चल रहा था इलाज, जनपद सदस्य ने चिकित्सकों पर लगाया लापरवाही का आरोप नवभारत न्यूज सिंगरौली 24 जुलाई। विकास खण्ड बैढ़न के सखौहां एवं सिंगाही में डायरिया के प्रकोप के चपेट […]

You May Like