बारिश के समय निर्माणाधीन ओव्हर ब्रिज मार्ग से पैदल चलना आसान नही

मंथर गति से चल रहा ओव्हर ब्रिज बरगवां का निमाणकार्य, डायवर्सन मार्ग कीचड़ में तब्दील

नवभारत न्यूज

बरगवां 24 जुलाई। स्थानीय नगर में रेलवे का ओव्हर ब्रिज निर्माणाकार्य मंथर गति से चलने के कारण डायवर्सन सड़क कीचड़ में तब्दील होने से नगरवासियों एवं राहगीरों को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। आलम यह है कि दो दिन से बूंदा-बांदी के चलते डगा से बरगवां कस्बे की ओर से आना-जाना बेहद जोखिम साबित हो रहा है।

गौरतलब है कि बरगवां में रेलवे ओव्हर ब्रिज का निर्माणकार्य कराने काफी लम्बे अर्से से मांग की जा रही थी। जहां क्षेत्रीय विधायक के प्रयास से ओव्हर ब्रिज मंजूर किया जाकर निर्माणकार्य शुरू हुआ। लेकिन आरोप है कि निर्माणकार्य काफी धीमी गति से चलने के कारण नगरवासियों एवं राहगीरों की परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही है। बताया जाता है कि काफी धीमी गति से चल रहा है। जिसके कारण इन दिनों नगरवासियों की परेशानी और बढ़ गई है। आलम यह है कि मंगलवार से रूक-रूक कर बारिश हो रही है। जिसके चलते ओव्हर ब्रिज के पास करीब 250 मीटर दूरी तक की डायवर्सन पहुंच मार्ग कीचड़ में सराबोर है। पैदल चलना मुश्किल है। वही जब वाहनों के आवाजाही शुरू होती है उस दौरान कीचड़ के छीटे के राहगीर शिकार भी हो जाते हैं। यहां के कई नगरवासियों का आरोप है कि बरगवां ओव्हर ब्रिज का निर्माणकार्य काफी धीमी गति से चल रहा है। जिसके चलते यह समस्या उत्पन्न हो रही है। यहां के नगरवासियों ने यह भी बताया है कि ऐसे में कारोबार भी प्रभावित हो रहा है। कई दुकानदार इससे प्रभावित हैं। यदि कार्य तेजी गति से चलता तो दुकानदारों के व्यवसाय पर इतना ज्यादा विपरित प्रभाव न पड़ता । कहीं न कहीं संविदाकार एवं क्रियान्वयन एजेंसी की लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। नगरवासियों ने इस ओर कलेक्टर का ध्यान आकृष्ट कराया है।

Next Post

पॉच घण्टे तक मुख्यालय के दफ्तर में कैद रहे एनसीएल कर्मी

Wed Jul 24 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email एसपीएम के बैनर तले मुख्यालय का किया घेराव, घण्टों चला विरोध प्रदर्शन, 24 सूत्रीय मांग पत्रों का सौंपा ज्ञापन, तीनों गेट में डटे रहे प्रदर्शनकारी नवभारत न्यूज सिंगरौली 24 जुलाई। एनसीएल मुख्यालय मोरवा में पुनर्स्थापना मंच ने […]

You May Like