मोदी ने देशवासियों को पहले सावन पर दी बधाई

नयी दिल्ली, 22 जुलाई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को सावन के पहले सोमवार पर शुभकामनाएं देते हुए सोमवार को कहा कि श्रावण के पहले दिन पर संसद का सत्र शुरू हो रहा है और उन्हें उम्मीद है कि यह सत्र देश के लोगों के सपनों को साकार करने में एक मजबूत नींव साबित होगा।

 

श्री मोदी ने सोमवार को संसद सत्र शुरू होने से पहले यहां संसद भवन परिसर में संवाददाता सम्मेलन में कहा “आज सावन का पहला सोमवार है। इस पवित्र दिवस पर एक महत्वपूर्ण सत्र प्रारंभ हो रहा है और सावन के इस पहले सोमवार की मैं देशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।”

 

उन्होंने कहा, “आज संसद का मानसून सत्र भी आरंभ हो रहा है। देश बहुत बारीकी से देख रहा है कि संसद का ये सत्र सकारात्मक हो, सृजनात्मक हो और देशवासियों के सपनों को सिद्ध करने के लिए एक मजबूत नींव रखने वाला हो।”

Next Post

आरएसएस में शामिल होने को लेकर कर्मचारियों पर लगा प्रतिबंध हटाना मोदी की खीज का नतीजा: खडगे

Mon Jul 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली, 22 जुलाई (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने कर्मचारियों के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की गतिविधियों में शामिल होने पर लगे प्रतिबंध को हटाने का विरोध करते हुए कहा है कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]

You May Like