शराब की दुकान के पीछे मिला अवैध अहाता

खुले में शराब पीने वालों पर चला प्रशासन का डण्डा, टीम ने किया औचक निरीक्षण
ग्वालियर: देर शाम एसडीएम के नेतृत्व में जिला प्रशासन की टीम ने गोला का मंदिर क्षेत्र में शराब की दुकान का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दुकान के आसपास खुले में लोग शराब पीते हुए मिले जिसको लेकर एसडीएम ने जिला आबकारी की टीम को बुलाकर कार्रवाई की तथा देर रात तक कार्रवाई जारी रही। निरीक्षण के दौरान एसडीएम अतुल सिंह, अशोक चौहान, अपर आयुक्त नगर निगम मुनीष सिकरवार सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
शराब के अवैध अहाते मिलने पर होगी कठोरतम कार्रवाई
शासन के निर्देशों का उल्लंघन कर शराब का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ जिला प्रशासन ने सख्त रवैया अपनाया है। इस कड़ी में कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान के निर्देश पर गई जिला प्रशासन की टीम ने शुक्रवार की देर शाम मदिरा की विभिन्न दुकानों पर छापा मार कार्रवाई की। जिला प्रशासन की टीम ने गोला का मंदिर स्थित मदिरा की एक दुकान के पीछे से अवैध रूप से संचालित अहाता पकड़ा।

जिला प्रशासन की टीम में शामिल एसडीएम ग्वालियर सिटी अतुल सिंह ने बताया कि छापामार कार्रवाई के दौरान गोला का मंदिर के समीप स्थित मदिरा की दुकान के पीछे एक अवैध अहाता मिला है। टीम को इस अहाता में लगभग 30 लोग बैठे मिले। इस मदिरा दुकान के खिलाफ आबकारी अधियनियम के तहत सख्त कार्रवाई की जा रही है।
कलेक्टर श्रीमती चौहान ने साफ किया है कि जिले में शराब के अवैध विक्रय एवं गैर कानूनी अहातों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा है कि जिला प्रशासन की छापामार कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

Next Post

अमरनाथ यात्रा: 3471 तीर्थयात्रियों का एक और जत्था जम्मू से रवाना

Sat Jul 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जम्मू, 20 जुलाई (वार्ता) यहां भगवती नगर यात्री निवास आधार शिविर से ‘बम बम भोले’ के जयकारों के बीच 3471 तीर्थयात्रियों का एक और जत्था शनिवार को श्री अमरनाथ गुफा मंदिर के लिए रवाना हुआ। तीर्थयात्री 114 […]

You May Like