यादव ने भगौरिया मेले मेें की शिरकत

झाबुआ,  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डाॅ मोहन यादव आज झाबुआ जिले के रानापुर में आदिवासियों के प्रसिद्व भगौरिया हाट पहुंचे और वहां पर उन्होनें आदिवासी वेशभूषा मेें ढोल की थाप पर थाली बजाते हुए नृत्य किया।
डॉ यादव ने इस अवसर पर भगौरिया मेले का आंनन्द लिया और आदिवासीयों को भगौरिया, होली, धुलेंडी पर्व की बधाई दी। मुख्यमंत्री के साथ ही प्रदेश के वन मंत्री नागर सिंह चौहान, महिला बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया, जिला अध्यक्ष भानु भूरिया ने भी आदिवासीयों के साथ जमकर नृत्य किया।
इससे पहले मुख्यमंत्री आज सुबह से ही रतलाम संसदीय क्षेत्र के भ्रमण पर थे। उन्होंने सुबह रतलाम में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उसके पश्चात वे मेघनगर के भगौरिया हाट में पहुंचे। यहां से मुख्यमंत्री झाबुआ होते हुए रानापुर पहुंचे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री का लोकसभा प्रत्याक्षी अनीता चौहान सहित पार्टी पदाधिकारियों ने पारंम्परिक रूप से स्वागत किया। रानापुर से मुख्यमंत्री अलीराजपुर पहुंचे और यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से चर्चा कर उन्हे भाजपा उम्मीदवार को विजयी बनाने का संकल्प दिलाया।

Next Post

नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत

Sat Mar 23 , 2024
नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के ठेमी थाना क्षेत्र में स्थित एक नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार नेगुंवा गांव निवासी मोतीलाल नोरिया (50) कल बेनगंगा नदी में नहाने के लिए गया था। जहां पर उसकी डूबने से मौत हो गई […]

You May Like