कर्नाटक विधानसभा ने टी20 विश्व कप विजेता टीम को दी बधाई

कर्नाटक विधानसभा ने टी20 विश्व कप विजेता टीम को दी बधाई

बेंगलुरु, 16 जुलाई (वार्ता) कर्नाटक विधानसभा ने मंगलवार को सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित कर भारतीय क्रिकेट टीम और पूर्व मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को टी20 विश्व कप में उनकी ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी।

प्रस्ताव को विधानसभा अध्यक्ष यूटी खादर ने पढ़ा, जिन्होंने विश्चकप में उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए टीम की सराहना की। रोहित शर्मा के नेतृत्व और द्रविड़ के मार्गदर्शन में भारतीय क्रिकेट टीम ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर आईसीसी ट्रॉफी के लिए अपना 11 साल का इंतजार खत्म किया थाा। पूर्व भारतीय कप्तान और तत्कालीन कोच कर्नाटक के राहुल द्रविड़ ने टीम की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

प्रस्ताव में द्रविड़ और टीम इंडिया को उनकी उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए बधाई दी गई, जिससे देश को खुशी और गर्व हुआ है। खादर ने कहा, “ कर्नाटक के लोगों की ओर से हम रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में टीम इंडिया को देश के लिए विश्व कप जीतने के लिए बधाई देते हैं।”

यह प्रस्ताव भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री एस सुरेश कुमार ने पेश किया, जिन्होंने सरकार से द्रविड़ की उपलब्धि को पहचानने और टीम को उनकी जीत के लिए बधाई देने का आग्रह किया। प्रस्ताव को विधानसभा द्वारा सर्वसम्मति से पारित किया गया।

Next Post

मेसी को चोट से जल्द वापसी की उम्मीद

Tue Jul 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मियामी, 16 जुलाई (वार्ता) अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने उम्मीद जताई है कि रविवार को कोपा अमेरिका फाइनल में कोलंबिया पर उनकी टीम की 1-0 की जीत के दौरान लगी टखने की मोच से वह जल्दी […]

You May Like