मेसी को चोट से जल्द वापसी की उम्मीद

मियामी, 16 जुलाई (वार्ता) अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने उम्मीद जताई है कि रविवार को कोपा अमेरिका फाइनल में कोलंबिया पर उनकी टीम की 1-0 की जीत के दौरान लगी टखने की मोच से वह जल्दी ठीक हो जाएंगे।

37 वर्षीय खिलाड़ी को फ्लोरिडा के मियामी गार्डन्स के हार्ड रॉक स्टेडियम में मैच के 66वें मिनट में कोलंबियाई प्रतिद्वंद्वी का पीछा करते समय अपना टखना घुमाने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

मेसी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “ शुक्र है कि मैं ठीक हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही फिर से मैदान पर वह काम करूंगा जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।”

नंबर 10 ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं, खासकर इसलिए क्योंकि हमने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है और फिडे [डि मारिया] हमें छोड़कर चली गई है, लेकिन एक और ट्रॉफी के साथ। उनके जैसे पुराने खिलाड़ी, ओटा [निकोलस ओटामेंडी] हम एक टीम हैं और एक परिवार भी हैं।”

अर्जेंटीना की जीत के जश्न में हिस्सा लेने के बावजूद मेसी को चोट की गंभीरता का पता लगाने के लिए आने वाले दिनों में मेडिकल जांच से गुजरना होगा।

अधिकांश टखने की मोचों के ठीक होने के लिए कम से कम तीन सप्ताह की अवधि की आवश्यकता होती है, जिसका अर्थ है कि मेसी के अगस्त तक अपने क्लब, इंटर मियामी के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है।

Next Post

अफ़गानिस्तान में सड़क दुर्घटना में 17 की मौत

Tue Jul 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email पुल-ए-खुमरी, 16 जुलाई (वार्ता) अफ़गानिस्तान के उत्तरी बघलान प्रांत में यात्रियों से भरी बस एक नाले में गिर गयी जिससे 17 लोगों की मौत हो गई और 34 अन्य घायल हो गए।   यह जानकारी प्रांतीय पुलिस […]

You May Like