उपमुख्यमंत्री से मिले सांसद डॉ.राजेश मिश्रा, चिकित्सा व्यवस्था में होगा क्रांतिकारी परिवर्तन

० उप मुख्यमंत्री ने सीधी संसदीय क्षेत्र की अस्पतालों में जल्द चिकित्सकों की पदस्थापना एवं अन्य स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने दिया आश्वासन

नवभारत न्यूज

सीधी 10 जुलाई। लोकसभा संसदीय क्षेत्र सीधी के सांसद डॉ.राजेश मिश्रा अपने भोपाल प्रवास के दौरान उपमुख्यमंत्री और रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला से मिलकर सीधी जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं की संभावनाओं पर व्यापक चर्चा की।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सुरेन्द्रमणि दुबे ने बताया कि डॉ.राजेश मिश्रा स्वयं डॉक्टर होने के नाते एवं चिकित्सा क्षेत्र का व्यापक अनुभव होने के नाते उपमुख्यमंत्री श्री शुक्ला से सीधी जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं की अपार जन संभावनाओं पर व्यापक चर्चा और विमर्श किया। इसके पश्चात सीधी सांसद डॉ.राजेश मिश्रा ने कहा कि अतिशीघ्र सीधी लोकसभा संसदीय क्षेत्र सीधी, सिंगरौली और ब्यौहारी विधानसभा में स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन आएगा। चिकित्सकों की कमी, मेडिकल कॉलेज एवं विभिन्न रोगों के विशेषज्ञ की नियमित नियुक्ति चर्चा के प्रमुख बिन्दु रहे। उपमुख्यमंत्री डॉ.राजेन्द्र शुक्ल ने सांसद डॉ.राजेश मिश्रा को लोकसभा में शानदार विजयश्री अर्जित करने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी और सीधी लोकसभा संसदीय क्षेत्र की जनता के प्रति धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

००

जनदर्शन के दौरान सैकड़ों जनों से की मुलाकात

सांसद डॉ.राजेश मिश्रा अपने सीधी प्रवास के दौरान स्थानीय वैष्णवी गार्डन सांसद कार्यालय में शाम 4 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक अंचल से आए हुए लोगों की समस्याएं सुनी और समस्याओं के निराकरण हेतु उन्हें आश्वासन भी दिया। कुछ समस्याओं का निराकरण त्वरित किया गया, जिसके कारण क्षेत्र की जनता में अपार उत्साह देखा गया।

००

केन्द्रीय विद्यालय का निरीक्षण कर ली जानकारी

सीधी प्रवास के दौरान डॉ.राजेश मिश्रा ने अचानक केन्द्रीय विद्यालय पहुंचकर विद्यालय में चल रही पाठ्य और पाठ्येत्तर गतिविधियों की जानकारी ली। इस दौरान सांसद डॉ.मिश्रा ने विभिन्न क्लासों में जाकर छात्र-छात्राओं से रूबरू हुए और उनका हालचाल जाना। इस दौरान विद्यालय के छात्र एवं छात्राएं सांसद डॉ.राजेश मिश्रा को अपने बीच पाकर अत्यधिक हर्षित दिखे। वहीं सांसद डॉ.मिश्रा ने भी छात्रों को अपार स्नेह और आशीर्वाद दिया।

००००००००००००००००००००

Next Post

मूल्यांकन कर सेवा समाप्त करना कलंकित आदेश नहीं

Wed Jul 10 , 2024
हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका   जबलपुर। लोकायुक्त विभाग द्वारा परिवीक्षा अवधि में बिना विभागीय जांच किये सेवा से हटाये जाने को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की गयी थी। हाईकोर्ट जस्टिस विवेक अग्रवाल की एकलपीठ ने अपने आदेश में कहा है कि मूल्यांकन कर सेवा समाप्त करना […]

You May Like