दो वाहन चोर सहित कबाड़ी पकड़ा, 4 बाइक बरामद

ग्वालियर। क्राइम ब्रांच की टीम ने दो शातिर वाहन चोर पकड़े हैं, जिनकी निशानदेही पर चुराई गई चार बाइक बरामद करने के साथ ही इन्हें खरीदने वाला आरोपी कबाड़ी भी पकड़ा है।

एसपी धर्मवीर सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि गोला का मंदिर थाना क्षेत्रांतर्गत जड़ेरूआ डैम के पास दो युवक चोरी की बाइक लेकर घूम रहे हैं। इस पर एसपी द्वारा क्राइम एएसपी आयुष गुप्ता व डीएसपी नागेंद्र सिंह सिकरवार को उक्त चोरों को पकडऩे को कहा।

मुखबिर से मिली सूचना पर एक शातिर वाहन चोर का गिरोह के दो चोरों को क्राइम ब्रांच पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने पकड़े गये वाहन चोरों के कब्जे से शहर के अलग-अल स्थानों से चोरी की गयीं 4 बाइक भी बरामद कर ली है।

क्राइम ब्रांच उप निरीक्षक शैलेन्द्र सिंह गुर्जर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद बताये गये स्थान पर पुलिस पहुंची तो जड़ेरुआ डैम मंदिर के पास थाना गोला का मंदिर ग्वालियर पर कुछ लोग बैठे हुये दिखाई दिये। लेकिन जैसे ही उन्होंने पुलिस को देखा तो भागने का प्रयास किया गया।

लेकिन पहले से चौकन्नी पुलिस ने घेराबंदी कर आरेापियों को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने नाम पता पूछने पर अशोक उर्फ गोरा पाल पुत्र दुर्गाप्रसाद पाल उम्र 34 वर्ष निवासी जडेरुआकलां, अनिल प्रजापति पुत्र पूरन सिंह प्रजापति उम्र 27 वर्ष निवासी श्रीराम कालोनी पिंटोपार्क, बताया।

वाहन चोरों ने पूछताछ में बताया कि वह बाइक चुराकर पुरानी छावनी निवासी समीर खान उर्फ मुछैरा पुत्र नवाब खान को बेचते थे। पुलिस ने समीर को पकडक़र पूछताछ की, तो उसकी निशांदेही पर चोरी की तीन और बाइक जब्त हो गईं। पुलिस अफसरों को उम्मीद है कि समीर से अन्य वाहन चोरों के नाम भी पता लग सकते हैं जिससे उससे पूछताछ की जा रही है।

Next Post

इंदौर में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ अभिनेता सुनील शेट्टी ने किया पौधरोपण

Mon Jul 8 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email इंदौर : मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास तथा संसदीय कार्य मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को एक पेड़ मां के नाम’ अभियान में भागीदारी करते हुए बीएसएफ परिसर में पौधरोपण किया। विजयवर्गीय के साथ बॉलीवुड के […]

You May Like