बजट में मध्यप्रदेश की जनता के लिए ‘ठन-ठन-गोपाल’ : सिंघार

भोपाल, 25 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने आज कहा कि राज्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में सभी 29 सीटें सौंपी, लेकिन बदले में राज्य को बजट में ‘ठन-ठन-गोपाल’ ही हासिल हुआ।

श्री सिंघार ने अपनी एक्स पोस्ट में कहा कि केन्द्रीय बजट में देश के मध्यम वर्ग, पिछड़े, आदिवासी, छोटे व्यवसायी और किसानों को क्या दिया? कुछ भी नहीं। मध्यप्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री श्री मोदी को 29 की 29 सीटें दी, लेकिन केंद्र के बजट में राज्य की जनता के लिए कुछ भी नहीं, ‘ठन-ठन गोपाल’।

श्री सिंघार ने आरोप लगाया कि केंद्र हो या राज्य सरकार, इन्हें पिछड़ा, वंचित, दलित और आदिवासी नजर ही नहीं आते, इसलिए इनके बजट में भी इन सभी वर्गों के लिए शून्य बटा सन्नाटा होता है। इस बजट में तो मध्यम वर्ग को भी बड़े-बड़े आंकड़ों के जुमले से गुमराह कर दिया गया है, जो भाजपा सरकार और वित्त मंत्री की आदत बन चुकी है।

 

Next Post

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्ट बैंक हिंसा को लेकर इजरायलियों पर लगाये प्रतिबंध

Thu Jul 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email कैनबरा, 25 जुलाई (वार्ता) ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने गुरुवार को वेस्ट बैंक में रहने वालों के खिलाफ हिंसा में शामिल कुछ इजरायलियों पर प्रतिबंधों की घोषणा की। देश ने पहली बार वेस्ट बैंक में हिंसा को लेकर इजरायलियों […]

You May Like