प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित है यह बजट: अरुण भीमावद

शाजापुर, 3 जुलाई. विधायक अरुण भीमावद ने कहा कि विधानसभा में प्रस्तुत किया गया बजट डॉक्टर मोहन यादव के कार्यकाल का पहला पूर्ण बजट है.

इस बजट में 36,5 67 करोड रुपए का प्रावधान किया गया है. इस बजट की प्रमुख विशेषता यह रही की इस सत्र में देश की जनता जनार्दन के ऊपर किसी भी प्रकार का कोई नया कर नहीं लगाया गया है. लेकिन कोई नया कर ना लगाते हुए भी संसाधनों में 16 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि करते हुए प्रदेश को विकसितए समृद्धशाली और जनकल्याणकारी बनाने में कोई कसर कोर कसर नहीं छोड़ी गई है. जिसके लिए मैं क्षेत्र की जनता की ओर से प्रदेश के मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री का अभिनंदन करते है. विधायक श्री भीमावद ने कहा कि पेश किया गया बजट महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के साथ-साथ गरीब, युवा, महिला और किसानों का ख्याल रखते हुए उत्तम कोटि का बजट पेश किया गया है. साथ ही शाजापुर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों की मिली सौगात मिलना एक प्रशंसनीय कार्य है.

Next Post

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से ट्रक ऑपरेटर्स एंड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी गण ने भेंट की और प्रदेश में चेक पोस्ट समाप्त कर चेक प्वाइंट संबंधी नई व्यवस्था लागू करने के लिए आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री डॉ यादव का अभिनंदन भी किया गया।

Wed Jul 3 , 2024
Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like