डब्ल्यूबीबीएल के अगले सत्र में मैरिजान कप्प मेलबर्न स्टार्स के लिये खलेंगी

मेलबर्न 03 जुलाई (वार्ता) दक्षिण अफ्रीका महिला टीम की ऑलराउंडर मैरिजान कप्प महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के नये सत्र में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलती नजर आयेगी।

महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के नये सत्र से पहले मैरिजान ने मेलबर्न स्टार्स के लिए तीन साल का अनुबंध किया है।

अनुबंध को लेकर कप्प ने कहा, “मैं जेबी के साथ कुछ वर्षों से काम कर रही हूं और जाहिर है कि मेग के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, मुझे उनके काम करने का तरीका पसंद है।”

मेलबर्न स्टार्स के जनरल मैनेजर ब्लेयर क्राउच ने कहा, “मैरिजान दुनिया की सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक हैं, जिनका घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों स्तरों पर शानदार रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि बल्ले और गेंद दोनों में उनकी प्रतिभा के साथ-साथ वह डब्ल्यूबीबीएल 10 के लिए हमारी युवा टीम का हिस्सा बन कर टीम में अमूल्य अनुभव जोड़ेंगा।”

उल्लेखनीय है कि कप्प इससे पहले सिडनी सिक्सर्स के लिए भी खेल चुकी हैं, जहां वह लगातार दो खिताबों का हिस्सा थीं। वह पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए भी खेल चुकी हैं। उन्हें 2021-22 सत्र में प्लेयर ऑफ द फाइनल चुना गया था।

Next Post

हार्दिक पांड्या टी-20 ऑलराउंडर रैंकिंग में शीर्ष पर

Wed Jul 3 , 2024
दुबई 03 जुलाई (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की टी-20 विश्वकप 2024 के बाद जारी रैंकिंग में भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वानिंदु हसरंगा के साथ बराबर रेटिंग के बावजूद शीर्ष पर बने हुये है। इसके अलावा टॉप 10 में भी बदलाव हुआ है। आईसीसी की ओर से जारी […]

You May Like