छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया आईईडी विस्फोट,कोई हताहत नहीं

नारायणपुर 03 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले नारायणपुर में कोहकमेट थाना क्षेत्र में सुरक्षा बलों के जवानों के वापसी के दौरान बुधवार को नक्सलियों ने शक्तिशाली विस्फोटक उपकरण (आईईडी) विस्फोट किया जिसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहींं है। जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली भाग गये।

सुरक्षाबलों ने मंगलवार को मुठभेड़ में पांच नक्सलियों को मार गिराया तथा सुरक्षा बलों का ऑपरेशन अब भी जारी है। आज जवानों की वापसी के दौरान माओवादियों ने आईईडी ब्लास्टर कर दिया। जवानों की जवाबी कार्रवाई से नक्सली भाग निकले। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

नारायणपुर के जंगल में मुठभेड़ कल से चल रही है, जिसमें अब तक पांच नक्सली मारे जा चुके हैं। मौके से तीन 303 राइफल, एक 12 बोर बंदूक के साथ नक्सल सामग्री भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह तक जवान वापस मुख्यालय पहुंचेंगे।

Next Post

मोहन सरकार बजट Live

Wed Jul 3 , 2024
भोपाल, 3 जुलाई. मध्य प्रदेश विधानसभा में मोहन सरकार आज अपना पहला बजट पेश कर रही है। एक ओर सदन में वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा बजट प्रस्तुत कर रहे, तो वही दूसरी ओर कांग्रेस विधायकों ने हंगामा कर रहे है। कांग्रेस मंत्री सारंग के इस्तीफे को लेकर नारेबाजी कर रही […]

You May Like