पटवारी अमरवाड़ा विधानसभा उपुचनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की नामांकन रैली में हुए शामिल

छिंदवाड़ा:मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी आज छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन्द्र शाह की नामांकन रैली में शामिल हुए। श्री पटवारी के अलावा मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।नामांकन रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए श्री पटवारी ने कहा कि अमरवाड़ा विधानसभा की धरती ने हमेशा कांग्रेस का साथ देकर आदिवासियों के सम्मान को जीवित रखा है। लेकिन जो कलंक भाजपा के षड्यंत्र से लगा है उसका करारा जवाब देने को अमरवाड़ा का एक-एक मतदाता तैयार है।

श्री पटवारी ने कहा कि अभी लोकसभा के चुनाव हुये हैं दुर्भाग्य से कांग्रेस पार्टी की पराजय हुई है, इसके पहले विधानसभा के चुनाव हुये थे, पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में सात विधायक दिये थे, जिसमें अमरवाड़ा भी शामिल था, लेकिन भाजपा ने षड्यंत्रपूर्वक उसको भी अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। अमरवाड़ा की जनता भाजपा से इसका हिसाब लेगी।

आज अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप धीरेंद्र शाह ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उपस्थित जनसैलाब को देखकर उन्हे पूरा विश्वास है कि क्षेत्र के मतदाताओं का आशीर्वाद उन्हें जरूर मिलेगा।नामांकन रैली के दौरान नेता प्रतिपक्ष श्री सिंघार सहित अन्य नेतागणों ने भी जनसभा को संबोधित किया। श्री पटवारी अमरवाड़ा जाते वक्त संजय शर्मा के निवास पर रूकें और कांग्रेसजनों से मुलाकात की।

Next Post

शरीर, मन और बुद्धि को स्वस्थ रखने की भारतीय जीवन पद्धति है “योग”- शुक्ल

Fri Jun 21 , 2024
स्वस्थ सशक्त भारत के लिए नियमित रूप से योग करने का लें प्रण भोपाल/ 21 जून 2024 उप मुख्यमंत्री श्री राजेंद्र शुक्ल प्रातः काल शासकीय मार्तंड हायर सेकेंडरी स्कूल, रीवा में 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए और सामूहिक योग क्रिया में सहभागिता की। उन्होंने कहा कि यह […]

You May Like