मुझे मोईन से भी गेंदबाजी करानी चाहिए थी: बटलर

गयाना 28 जून (वार्ता) इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर ने कहा कि सेमीफाइनल में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसले का बचाव करते हुए कहा कि स्पिरनों के लिए मददगार पिच पर मुझे मोईन अली से भी गेंदबाजी करानी चाहिए थी, भारत ने एक मुश्किल पिच पर हर स्तर पर बेहतरीन खेल का मुजाहिरा करते हुए हमें मात दी।

सेमीफाइनल मैच के बाद बटलर ने कहा, “हमारे दो स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की और जिस तरह से पिच स्पिन कर रही थी, मुझे मोईन को भी गेंदबाजी पर लाना चाहिए था। हालांकि बारिश के लगातार आने-जाने से मुझे लगा कि इससे ज्यादा कुछ फर्क पड़ेगा। हालांकि मैं यह नहीं मानूंगा कि टॉस से मैच के परिणाम पर कोई असर पड़ा।”

उन्होंने कहा, “यह एक कठिन विकेट था, जहां उन्होंने अच्छा क्रिकेट खेला। उन्होंने हमसे बेहतर क्रिकेट खेला और वे जीत के लयक है।”

उन्होंने कहा, “मुझे सभी खिलाड़ियों के प्रयासों पर गर्व है। इस प्रतियोगिता के दौरान हमारे सामने बहुत कठिनाई आई लेकिन एक टीम के रूप में हम एक साथ खड़े रहे। हमने अच्छा क्रिकेट खेला लेकिन अंत समय मे चूक गए।”

Next Post

कनाडा में अफगान सिखों को बचाने के आदेश संबंधी रिपोर्ट पर संसदीय सुनवाई की मांग

Fri Jun 28 , 2024
ओटावा 28 जून (वार्ता) कनाडा में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने उस मीडिया रिपोर्ट पर संसदीय सुनवाई की मांग की है जिसमें कहा गया है कि 2021 में तत्कालीन रक्षा मंत्री एवं खालिस्तानी समर्थक हरजीत सज्जन ने 2021 में अफगानिस्तान के पतन के बाद अफगान सिखों के लिए कनाडाई […]

You May Like