निर्माणाधीन मकान से गिरने से दो की मौत

सुहागी में हुआ हादसा, जांच में जुटी पुलिस
जबलपुर: अधारताल थाना अंतर्गत सुहागी में निर्माणाधीन  मकान में काम करते समय दो मजदूर ऊंचाई से नीचे गिर गए। हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आ गई जिन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।पुलिस के मुताबिक छोटेलाल बर्मन 53 वर्ष निवासी बडे देव मंदिर के पास सुहागी ने सूचना दी कि वह मकान बनाने का काम करता है.

उसके साथ सुहागी में  काम करते समय अनूप पटेल 40 वर्ष निवासी सुहागी एवं विजय बर्मन 38 वर्ष निवसाी सुहागी अधारताल के उचंाई से नीचे गिर पडे जिससे दोनों कमर, रीढ की हड्डी व गर्दन में चोटे आ गयी दोनों को विक्टोरिया ले जाया गया जहॉ डाक्टर ने चैक कर अनूप पटेल को मृत घोषित कर दिया। घायल विजय बर्मन को  निजी अस्पताल में  2-45 बजे   भर्ती कराया गया था जिसकी दौरान उपचार के 3-20 बजे मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Next Post

बिजली गिरने से एक मृत, चार घायल

Fri Jun 28 , 2024
बड़वानी :मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र में आज शाम बिजली गिरने से एक युवक की मृत्यु हो गई और चार अन्य घायल हो गए ।पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम सजवाय स्थित एक तालाब के पास भैंस और बकरी चराने वाले लोगों पर अचानक बिजली गिरी। घटना के […]

You May Like