फाइनल अधिक मुश्किल है, पिछले अनुभवों को भुलाकर खेल पर ध्यान देना होगा: मारक्रम

टरुबा, (वार्ता) सेमीफाइनल मे मुकाबले में मिली एकतरफा जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडन मारक्रम ने कहा कि फाइनल अधिक मुश्किल है, हमें पिछले अनुभवों को भुलाकर खेल पर ध्यान देना होगा।

अफगानिस्तान को सेमीफाइनल में हराने के बाद मारक्रम ने कहा कि फाइनल में पहुंचने पर काफी खुश हूं। हालांकि यह केवल कप्तान की वजह से नहीं होता, इस सफलता के पीछे पूरी टीम का सामूहिक प्रयास है। अंडर 19 विश्व कप की तुलना में यह फाइनल अधिक मुश्किल है। इन दोनों की तुलना नहीं हो सकती। उन्होंने खिलाड़ियों से गुजारिश करते हुए कहा कि पिछले अनुभवों को भुलाकर अपने खेल की ओर ध्यान देना होगा।

प्लेयर ऑफ द मैच मार्को यानसन ने अपने टीम के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि उनकी बस यही योजना थी कि गेंद को सही जगह पर करें। उन्होंने कहा कि वह चीजों को साधारण रखना चाहते थे। उन्होंने कहा कि वह इस जीत का आनंद लेंगे लेकिन कल एक बार फिर आगे की तैयारी शुरु हो जाएगी।

वहीं अफगानिस्तान के कप्तान रशिद खान ने कहा कि एक टीम के तौर पर हमारे लिए यह मुश्किल रात है। हम अच्छा कर सकते थे लेकिन परिस्थितियां हमारे साथ नहीं थीं। हालांकि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में आपको हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार रहना होता है। तेज गेंदबाजो के प्रदर्शन से काफी संतुष्ट हूं। इस टूर्नामेंट में तेज गेंदबाजो ने हमें अच्छी शुरुआत दिलाई जिस वजह मुझे और अन्य स्पिनर्स को गेंदबाजी करने में आसानी हुई। यह टूर्नामेंट हमारे लिए काफी अच्छा रहा। इससे हमें यह आत्मविश्वास मिला है कि हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं। मध्य क्रम में सुधार की आवश्यकता है। हम हमेशा शीर्षक्रम पर निर्भर नहीं रह सकते। हम प्रयास करेंगे कि अगले टूर्नामेंट में हम इसमें सुधार कर सकें।

Next Post

बंगलादेश के सांसद अनार की हत्या के सभी सात आरोपी गिरफ्तार

Fri Jun 28 , 2024
ढाका, (वार्ता) बंगलादेश की सत्तारूढ़ अवामी लीग के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या में शामिल सभी सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने हवाले से गुरुवार को यह जानकारी दी गयी। अतिरिक्त आयुक्त, डिटेक्टिव ब्रांच (डीबी) हारुनोर रशीद ने कहा, हालांकि, […]

You May Like