शराबी शिक्षक निलंबित

भोपाल, 27 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले में पदस्थ एक शराबी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया। शराब के नशे में हरकत करते हुए शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गयी है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार देवरी तहसील की प्राथमिक शाला जमनापुर परासिया में पदस्थ प्राथमिक शिक्षक रामलाल अहिरवार पर शराब के नशे में स्कूल पहुंचने और छात्र-छात्राओं तथा अभिभावकों के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप है। सागर जिला शिक्षा अधिकारी अरविंद जैन ने शिक्षक को निलंबित किया है।

खबरों के अनुसार सरकारी प्राथमिक शाला जमनापुर परासिया में पदस्थ शिक्षक रामलाल अहिरवार ने शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचकर छात्रों एवं अभिभावकों के साथ अभद्र व्यवहार किया। शिक्षक की हरकतें वीडियो में कैद कर ली गयीं और वे सोशल मीडिया में वायरल हो गयीं। अभिभावकों द्वारा बात करने पर शिक्षक नशे की हालत में कुछ बोलने की स्थिति में नहीं था। शिक्षक द्वारा शराब के नशे में बच्चों के साथ मारपीट भी की गई।

इसके चलते श्री अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया। उनका मुख्यालय विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी, शाहगढ जिला सागर नियत किया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी श्री जैन ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी भी दर्ज कराई जा रही है।

Next Post

अमरनाथ यात्रा के दौरान पवित्र गुफा में रात में रुकने से बचें: डीएचएसके

Thu Jun 27 , 2024
श्रीनगर, 27 जून (वार्ता) जम्मू-कश्मीर सरकार ने वार्षिक अमरनाथ यात्रा शुरू होने से लगभग 48 घंटे पहले स्वास्थ्य परामर्श जारी कर तीर्थयात्रियों से आग्रह किया है कि वे ऊंचाई और मौसम की कठोर एवं अप्रत्याशित परिस्थितियों को देखते हुए रात भर पवित्र गुफा में रुकने से बचें। कश्मीर स्वास्थ्य सेवा […]

You May Like