उत्तरी कोलंबिया में छोटे विमान दुर्घटना में दो लोगों की मौत

बोगोटा, 27 जून (वार्ता) उत्तरी कोलंबिया के अटलांटिको में एक हल्के विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से दो लोगों की मौत हो गयी।

 

स्थानीय मीडिया ने अटलांटिको पुलिस के प्रमुख कर्नल जॉन यूरिया का हवाला देते हुये बताया कि सैन जुआन डे एकोस्टा के ग्रामीण इलाके में पुलिस अधिकारी और अग्निशामक पीड़ितों के शवों को निकालने का काम कर रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर पहले क्षेत्र के निवासी पहुंचे जिन्होंने एकल आपातकालीन हॉटलाइन के माध्यम से हमें सूचित किया। जब राहत एजेंसियां ​​पहुंचीं, तो दुर्घटनाग्रस्त विमान और दो शव विमान के अंदर पाए गए। दुर्घटना के कारणों का हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन संभवत: खराब मौसम के कारण यह दुर्घटना हुई।

 

गौरतलब है कि जल विज्ञान, मौसम विज्ञान और पर्यावरण अध्ययन संस्थान ने मंगलवार को विभाग और अन्य क्षेत्रों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की थी।

Next Post

सैंडू ने सुरक्षा सुनिश्चित करने में सहयोग के लिए नाटो का किया धन्यवाद

Thu Jun 27 , 2024
चिसीनाउ, 27 जून (वार्ता ) मोल्दोवा की राष्ट्रपति मैया सैंडू ने सुरक्षा सुनिश्चित करने में समर्थन के लिए उत्तर अटलांटिक संधि संगठन (नाटो) को धन्यवाद दिया है।   राष्ट्रपति प्रेस सेवा ने एक बयान में यह जानकारी दी है। गौरतलब है कि नाटो ने बुधवार को अगले चार वर्षों के […]

You May Like