व्यापारियों की समस्याओं के लिए सक्रिय सांसद लालवानी

सियासत

सांसद शंकर लालवानी खामोशी के साथ इंदौर की समस्याओं को लेकर केंद्र सरकार के विभिन्न मंत्रियों से निरंतर संपर्क संवाद करते हैं. रेलवे और सड़क निर्माण के मामले में उनकी सक्रियता पिछले 5 सालों के दौरान साफ तौर पर देखी गई है. शंकर लालवानी के कारण अनेक प्रोजेक्ट इंदौर को मिले. केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी शंकर लालवानी की सक्रियता और उनके तकनीकी ज्ञान की प्रशंसा कर चुके हैं. जुलाई में बजट पेश किया जाना है.

इंदौर के 14 व्यापारी संगठनों ने पिछले दिनों केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मिलकर उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया था. व्यापारियों ने मंडी शुल्क के मामले में वित्त मंत्री का वादा भी याद दिलवाया. टेक्सटाइल उद्योग, दाल मिल उद्योग सहित इंदौर के अनेक व्यापारियों और उद्योगपतियों की ऐसी समस्याएं हैं जिन्हें केंद्रीय वित्त मंत्रालय ही हल कर सकता है. इस संबंध में सांसद शंकर लालवानी लगातार व्यापारियों और केंद्रीय वित्त मंत्री के बीच सेतु का काम कर रहे हैं. अनेक व्यापारिक संगठनों में कैलाश विजयवर्गीय से मिलकर भी अपनी समस्याएं बताई हैं.

Next Post

तीन महीने से पुलिस को दे रहा था चकमा, घर आते ही चढ़ा हत्थे

Thu Jun 27 , 2024
ग्वालियर: मोबाइल लूट के आरोपी अजय को पकड़ लिया गया है। थाटीपुर थाना पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है। ग्वालियर में लूट की वारदात के बाद गायब हुए आरोपी को थाटीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी पिछले तीन माह से पुलिस को चकमा दे रहा था। […]

You May Like